बॉलीवुड के गारंटी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार रील लाइफ़ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ़ में भी सुपरस्टार हैं । देश के सैनिकों के लिए, आम जनता के लिए अक्षय कुमार ने हमेशा मदद के हाथ बढ़ाए । इतना ही नहीं अक्षय अपनी फ़िल्मों में मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देते हुए नजर आते हैं और यही बात उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाती है । अक्षय, जो अपनी आगामी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब में एक ट्रांसजेंडर भूत की निभाते हुए नजर आएंगे, ने कुछ समय पहले चेन्नई में ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी के उत्थान के लिए 1.5 करोड़ रु डोनेट किए थे ।

लक्ष्मी बॉम्ब में ट्रांसजेंडर भूत बने अक्षय कुमार ने रियल लाइफ़ में किया ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी का उत्थान

अक्षय कुमार की दरियादिली उन्हें रियल सुपरस्टार बनाती है

अक्षय के इस नेक काम की सराहना खुद लक्ष्मी बॉम्ब के निर्देशक राघव लॉरेंस ने भी की थी । अक्षय ने ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी के उत्थान के लिए देश की पहली ट्रांसजेंडर बिल्डिंग बनाने के लिए 1.5 करोड़ रु डोनेट किए थे । इसके अलावा अक्षय ने कोरोना संकटकाल में जरूरतमंदों तक अपनी पर्याप्त मदद पहुंचाई । अक्षय ने कोरोना से लड़ने के लिए सरकार के सीएम और पीएम फ़ंड में भी दिलखोल कर दान किया । अक्षय जिस से भी जुड़ जाते है उसका कही ना कही अच्छी चीज़ों के लिए इस्तेमाल हो इसका ज़रूर ध्यान रखते है। जैसे की GOQII के वह ब्रांड ऐंम्बसेडर है और इसी कंपनी ने अक्षय के साथ मिलकर मुंबई और नासिक पुलिस को कोरोना के लक्षण जानने के लिए रिस्टबँड/ फ़िटबैड़ दिए है ।

अक्षय की दरियादिली यहीं नहीं रुकी, हाल ही में अक्षय ने FAU-G (फौजी) गेम का टीजर रिलीज किया । इस गेम को नवंबर में लॉन्च किया जाएगा । इस मोबाइल गेम से मिलने वाला रेवेन्यू का कुछ फ़ीसदी हिस्सा ‘भारत के वीर’ ट्रस्ट को जाएगा ।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी बॉम्ब में ट्रांसजेंडर भूत बनने के पीछे क्या अक्षय कुमार का मकसद सिनेमा में ट्रांसजेंडर को जगह दिलाना है ?

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अक्षय की आगामी फ़िल्में हैं- सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, बेल बॉटम और बच्चन पांडे ।