अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। लोग इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, और यह उत्साह दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। फिल्म के पहले सिंगलपुष्पा पुष्पाके रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन के कूलचाय स्टेपसे लेकर उनके स्टाइलिशशू ड्रॉप डांस स्टेपतक, यह गाना अपनी कैची बीट और अल्लू अर्जुन के चार्म और स्वैग की वजह से दुनियाभर में ट्रेंड बन गया है।

 IPL में अल्लू अर्जुन के ‘पुष्पा पुष्पा’ हुक स्टेप कर छाए KKR के रिंकू सिंह ; वीडियो वायरल

अल्लू अर्जुन केपुष्पा पुष्पागाने पर थिरक रहे लोग

हर दिन, इस गाने को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है और यह इस तरह से एक बड़ा सेंसेशन बन गया है। इस गाने के लिए दीवानगी बढ़ती जा रही है और यह बिल्कुल भी हैरान करने वाली बात नहीं है। अभी हाल ही में, एक IPL क्रिकेट मैच के दौरान, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी रिंकू सिंह मैदान पर ही अल्लू अर्जुन के मशहूर डांस मूवपुष्पा पुष्पाका हुक स्टेप करते हुए नज़र आए । 'रॉकेट रिंकू, रुकेगा नहीं.' क्लिप के आखिरी में रिंकू सिंह को केकेआर के स्टार गेंदबाज हर्षित राणा के साथ देखा गया । दोनों एक बार फिर से 'पुष्पा-पुष्पा' का हुक स्टेप करते है ।

गाने की पॉपुलैरिटी का सबूत एक बार फिर देखने तब मिला जब एक स्टूडेंट ने अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी को एक बड़े सेलिब्रेशन में बदल दिया। जी हां! एक वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देखा गया, जिसमें ग्रेजुएशन के दिन एक स्टूडेंट को अल्लू अर्जुन के पुष्पा पुष्पा गाने के शू ड्रॉप डांस स्टेप को करते हुए देखा गया।

जब अल्लू अर्जुन आइकॉनिक पुष्पा राज के रूप में स्क्रीन पर दिखाई देंगे, तब बिना किसी शक सिनेमाघरों में दीवानगी देखने मिलने वाली है। हर जगह उत्साह साफ देखने मिल रहा है । पहले पार्ट, पुष्पा: द राइज़ ने पूरे देश में पुष्पा का जादू चला दिया था, और इस वजह से फिल्म ने दुनिया भर में सनसनी मचा दी थी।

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2: द रूल की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। टीजर और गानेपुष्पा पुष्पाको मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, फैंस और दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।