हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है, क्योंकि एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है । इस बार शो के प्रतिष्ठित होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं । इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि शो पर स्टार वाइफ अपने एयरपोर्ट लुक्स से लेकर बॉलीवुड पार्टीज के बारे में भी बात करती नजर आएंगी ।

Koffee With Karan 7:  17 साल बाद करण जौहर के शो में लौटीं गौरी खान ने बताई शाहरुख़ खान की वो हैबिट जो उन्हें परेशान करती है

गौरी खान 17 बाद करण जौहर के शो में आईं 

वैसे शाहरुख खान न सिर्फ पर्दे पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी हमेशा से जेंटलमैन रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो के ताजा एपिसोड में बताया कि कैसे घर में पार्टियों के दौरान, एक शालीन मेजबान के रूप में, वह हमेशा एक मेहमानों को उनकी कार तक ले जाते हैं। ऐसे में गौरी खान ने शो पर खुलासा किया कि कैसे किंग खान यह 'प्रेसियस' हैबिट उन्हें कभी-कभी परेशान करती है।

गौरी खान ने कहा, “वह हमेशा गेस्ट को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के अंदर से ज्यादा बाहर समय बिताता है। फिर लोग उनकी तलाश करने लगते हैं। इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि बाहर सड़क पर कर रहे हैं ।