ग्लैमर वर्ल्ड की लाइमलाइट से दूर रहने वालीं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान हाल ही में करण जौहर के टॉक शो, कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें एपिसोड में नजर आईं । दिलचस्प बात ये है कि कैमरे से दूर रहने वालीं गौरी खान ने पूरे 17 साल बाद शो में वापसी की । शो के दौरान गौरी खान ने कई मुद्दों पर बात की । वहीं गौरी ने अपने बेटे आर्यन खान के विवादित ड्रग्स केस पर भी चुप्पी तोड़ी ।

Koffee With Karan 7: ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार हुए आर्यन खान मामले पर गौरी खान ने चुप्पी तोड़ी, कहा- ‘जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है’

गौरी खान ने आर्यन खान मामले पर चुप्पी तोड़ी

शो के दौरान करण ने गौरी से आर्यन खान के विवादित केस का बिना नाम लिए, उसके बारे में बात की । करण ने गौरी से कहा, “यह उसके लिए बेहद मुश्किल रहा है । और आप सभी इससे और ताकतवर होकर बाहर निकले हो । मैं जनता हूं आप एक मां हो । हम एक ही परिवार का हिस्सा हैं और मैं भी उसी परिवार का हिस्सा हूं, जिसकी आप हो । और यह किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है । और गौरी आप इससे पहले से ज्यादा ताकतवर बनकर उभरी ।”

इसके जवाब में गौरी ने पहली बार आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बात करते हुए कहा, “जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है । लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम सभी अच्छे स्पेस में हैं । हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं । हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते, ढेरों मैसेज हमें मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला । हमें इससे भाग्यशाली महसूस होता है । मैं सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की ।”

ड्रग्स केस से बरी हो चुके हैं आर्यन

बता दें कि, बीते साल 2 अक्टूबर को हाई-प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स छापेमारी में NCB ने आर्यन समेत कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किए गए था । क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन करीब 1 महीने तक जेल में थे । बाद में आर्यन को इस मामले में राहत मिली और कुछ शर्तों के साथ जमानत पर रिहा कर दिया गया था । इसके बाद मई 2022 में आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिलने के कारण NDPS कोर्ट ने आर्यन को इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी ।

कॉफी विद करण सीजन 7 में गौरी खान संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे के साथ नजर आईं । हाल ही में गौरी नेटफ्लिक्स के शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आईं ।