हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई शाही अंदाज में इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई । इस समारोह में देश और दुनिया की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई । वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस फ़ेयरी टेल एंगेजमेंट समारोह में पहुंचे । इस खास मौके पर ईशा अंबानी को उनकी बचपन की खास दोस्त कियारा आडवाणी ने एक अलग अंदाज में बधाई दी । बहुत कम लोगों को पता होगा कि, ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बचपन की दोस्त है ।

अपनी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी की सगाई पर इमोशनल हुईं कियारा आडवाणी

बचपन से है कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी की बॉंडिंग

कियारा अपनी बचपन की दोस्त की सगाई में शामिल नहीं हो पाईं लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके लिए अपने प्यार को एक तस्वीर के जरिए बयां किया । कियारा ने ईशा अंबानी के साथ बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं । इन तस्वीरों में कियारा और ईशा की क्यूट बॉन्डिग देखी जा सकती है ।

कियारा ने ईशा की सगाई होने पर उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा है । कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'लाइफ में ऐसे कई स्पेशल लोग होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं । मेरी पुरानी फ्रेंड, जो आज भी उतनी ही केयरिंग, विनम्र और शानदार है जितनी तब थी जब हम पहली बार मिले थे । दुल्हन बनने जा रही मेरी प्यारी इशू अपने अंदर के बच्चे को हमेशा ऐसे ही बढ़ने देना । बधाई हो ईशा और आनंद ।'

अपनी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी की सगाई पर इमोशनल हुईं कियारा आडवाणी

यह भी पढ़ें : मास्टरबेशन करने वालीं कियारा आडवाणी ने खोला अपनी असल जिंदगी की 'लस्ट स्टोरीज' का राज', सेक्स के बारें में भी की खुलकर बात

फ़िल्मों की बात करें तो, कियारा ने हाल ही में नेटफ़्लिक्स पर अपनी वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज से खूब सुर्खियां बटोरी । इसमें कियारा के साथ विकी कौशल नजर आए । इसके अलावा कियारा को करण जौहर की फ़िल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ के साथ कास्ट किया गया है । इसके अलावा कियारा को हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के लिए भी साइन किया गया है ।