परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 7 फरवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब एक-एक करके अपनी शादी की अनदेखी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं । हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपनी संगीत नाइट की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं । इन फोटोज में सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं । वहीं कुछ फोटोज में दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं । लेकिन जो सबसे ज़्यादा खींचा वो था कियारा का बेशक़ीमती लहंगा जिसमें 98 हजार स्वरोवस्की क्रिस्टल्स  जड़े थे ।

वेडिंग फ़ंक्शन की संगीत नाइट में कियारा आडवाणी ने पहना 98,000 स्वारोवस्की से जड़ा हुआ गोल्डन लहंगा ; सिद्धार्थ मल्होत्रा के कुर्ते में भी लगे मैचिंग बेशक़ीमती स्वरोवस्की क्रिस्टल्स  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की संगीत नाइट 

कियारा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, “उस रात के बारे में कुछ, कुछ ऐसा जो बहुत स्पेशल था ।संगीत नाइट में सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हुए नज़र आए और दोनों के आउटफिट्स भी बेहद सुंदर हैं  । अपनी संगीत नाइट में कियारा ने फ़ैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइनर गोल्डन लहंगा पहना जिसमने वह बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी । वहीं सिद्धार्थ ने ब्लैक और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी जिसमें वह हमेशा की तरह काफ़ी हैंडसम नज़र आए ।

कियारा के संगीत नाइट के लहंगे में क़रीब 98 हजार स्वरोवस्की क्रिस्टल्स   जड़े हुए हैं ।  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक खास पोस्ट में यह बताया है कि कियारा आडवाणी का यह संगीत वाला लहंगा बहुत बारीकी के साथ तैयार किया गया है और इसे पूरा बनने में कुल मिलाकर चार हजार घंटे लगे थे । कियारा ने इस लहंगे के साथ एक रूबी पेंडेंट वाला डायमंड नेकलेस पहना थ और वो बहुत सुंदर लग रही थी । बता दें कि कियारा की ज्वेलरी भी मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन की थी ।

Kiara-Advani-and-Sidharth-Malhotra-multiplied-their-sangeet-pizazz-with-their-golden-blingy-ensembles-by-Manish-Malhotra-4

वहीं सिद्धार्थ का कुर्ता भी गोल्डन एंब्रॉयडरी से बना है जिसमें कियारा की ड्रेस से मैचिंग स्वरोवस्की क्रिस्टल्स  लगे हैं ।

संगीत नाइट के लिए कियारा ने एक गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा चुना था, जिसमें एक स्कैलप्ड बॉर्डर था । उन्होंने इसे मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था, जो झुमकी टैसल्स से सजी थी । कियारा ने डायमंड और रूबी नेकलेस, स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स, हाईलाइटेड चीकबोन्स और कर्ली ओपन हेयरडू से अपने लुक को पूरा किया था । दूसरी ओर, सिद्धार्थ ब्लै क कलर के कुर्ते में डैपर दिखे, जिसे उन्होंने मैचिंग रंग की कढ़ाई वाली जैकेट और सफेद पायजामा के साथ पेयर किया था ।