11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है । उम्मीदों को पार करते हुए द कश्मीर फाइल्स ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 3.55 करोड़ रु की कमाई कर पहले ही रिकॉर्ड बना लिया । इसके बाद से फ़िल्म को मिल रही सकारात्मक वर्ड ऑफ़ माउथ के कारण रिकॉर्ड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन दर्ज हुआ है । सीमित स्क्रीन्स में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स ने रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन रिकॉड़द कमाई कर अब तक कुल की कमाई कर ली है ।

The Kashmir Files Box Office Collections: ओपनिंग वीकेंड पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर अनुपम खेर स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स बनी महामारी के बाद चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म, अल्लू अर्जुन की पुष्पा को भी पीछे छोड़ा

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म द कश्मीर फाइल्स

अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स ने जहां रिलीज के पहले दिन 3.55 करोड़ रु, दूसरे दिन 8.50 करोड़ रु और तीसरे यानि रविवार को 15.10 करोड़ रु की कमाई । इस तरह फ़िल्म ने अब तक 27.15 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । बताया जा रहा है कि फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में तीसरे दिन यानि रविवार को 325.35% की वृद्धि दर्ज की गई ।

महामारी के बाद रिलीज हुई फ़िल्मों की बात करें तो, अपने ओपनिंग वीकेंड 27.15 करोड़ रु की कमाई द कश्मीर फाइल्स ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज पार्ट 1 को भी पीछे छोड़ दिया है । पुष्पा ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर 12.68 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि इस मामले में द कश्मीर फाइल्स से आगे सूर्यवंशी, 83 और गंगूबाई काठियावाड़ी है जिन्होंने क्रमश; 77.08 करोड़ रु, 47 करोड़ रु और 39.12 करोड़ रु कमाए ।

इन दिनों द कश्मीर फाइल्स सिनेप्रेमियों की पहली पसंद बनी हुई है । भारी संख्या में दर्शक द कश्मीर फाइल्स को देखने थिएटर तक जा रहे है । इसी को देखते हुए अब थिएटर्स में भी इस फ़िल्म के लिए स्क्रीन संख्या को पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा दिया है । अनुमान लगाया जा रहा है कि यदि फ़िल्म को ऐसी ही ग्रोथ मिलती रही तो यह फ़िल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक बन जाएगी ।

महामारी के बाद रिलीज हुई फ़िल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करने वाली फ़िल्मों पर एक नजर -

सूर्यवंशी - 77.08 करोड़ रु

83 - 47 करोड़ रु

गंगूबाई काठियावाड़ी - 39.12 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स - 27.15 करोड़ रु

पुष्पा: द राइज - भाग 1 - 12.68 करोड़ रु

बधाई दो - . 7.82 करोड़ रु

झुण्ड - 5.58 करोड़ रु