कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म चंदू चैंपियन के ट्रेलर से लेकर सॉन्ग्स रिलीज होने के बाद से फैंस से लेकर दर्शकों के बीच भारी उत्साह देखने मिल रहा है। यह फिल्म इसके लिए भी एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए खास है, क्योंकि सत्यप्रेम की कथा के बाद यह उनका प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी बार काम करने का मौका है। कार्तिक आर्यन इस दूसरे कॉलेबोरेशन के लिए प्रोड्यूसर के बहुत आभारी हैं।

सत्यप्रेम की कथा के बाद चंदू चैंपियन कर रहे कार्तिक आर्यन ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का आभार जताया ; “मुझे उनके काम करने जुनून से बहुत प्यार है”  

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के आभारी हैं कार्तिक आर्यन

हाल ही में इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन को प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की तारीफ करते हुए देखा गया। एक्टर ने कहा, “मैं बहुत लकी हूं कि मैंने साजिद सर के साथ सत्यप्रेम की कथा की। वह अपनी फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर और जुनूनी तरीके से प्यार करते हैं। मैंने तब से उन्हें अपनी फिल्म से प्यार करते देखा है। उन्होंने चंदू चैंपियन के लिए बहुत प्यार दिखाया है और इस फिल्म को एक जुनूनी प्रोजेक्ट बना दिया है। मुझे लगता है कि साजिद सर ने चंदू चैंपियन के लिए जो किया, वह कोई और नहीं कर सकता था। इसलिए, मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूँ, सर।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।