दूसरी बार मां बनने जा रहीं करीना कपूर खान अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफ़ी एंजॉय कर रही हैं । प्रेग्नेंट होने के बावजूद उन्होंने अपने काम को रोका नहीं । जहां एक तरफ़ करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान लाल सिंह चड्ढा में अपने हिस्से की शूटिंग खत्म की वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भी वह लगातार शूट कर रही हैं । इसके अलावा करीना कपूर खान अपनी पर्सनल लाइफ़ को भी खूब एंजॉय कर रही हैं । हाल ही में करीना अपनी पूरी फ़ैमिली के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गई थी । और अब काम के साथ करीना ने अपना बेबी बंप फ़्लॉन्ट किया है ।

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने फ़्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो ने करीना के लुक को बनाया और स्टनिंग

करीना कपूर खान का बेबी बंप सेल्फ़ी

एक ब्रांड शूट के लिए सेट पर पहुंची करीना ने बेबी बंप फ़्लॉन्ट करते हुए अपना एक फ़ोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । जिसे उनके दोस्त ही नहीं बल्कि फ़ैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं । इस फ़ोटो में करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है । शेयर की गई फ़ोटो में करीना पिंक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई हैं और बेबी बंप पर हाथ रखते हुए सेल्फी क्लिक करती नजर आ रही हैं । अपना बेबी बंप फ़्लॉन्ट करते हुए करीना ने लिखा, “हम दोनों पूमा के सेट पर....” ।

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान ने फ़्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो ने करीना के लुक को बनाया और स्टनिंग

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म तख्त में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । करीना की पिछली फ़िल्म अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज और इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम थी ।