कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म धमाका के प्रमोशन में बिजी हैं । कार्तिक आर्यन, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंचे । कार्तिक के साथ मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी कपिल के शो में पहुंची । शो के दौरान जब कपिल ने कार्तिक के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर पूछा तो अभिनेता गाना गाकर बात टाल दी ।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के सवाल पर कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को गाने में किया बयां

कार्तिक आर्यन का रिलेशनशिप स्टेटस

हाल ही में सोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें कपिल धमाका की स्टार कास्ट का वेलकम करते हुए नजर आ रहे हैं । शो के दौरान कपिल कार्तिक की रिलेशनशिप को लेकर भी सवाल करते हैं जिस पर सभी हंसने लगते हैं । जिसके बाद कपिल कहते हैं कि जब बंदा रिलेशनशिप में नहीं होता है तो बड़ा रोमांटिक होता है, लेकिन जब वह रिलेशन में आ जाता है कि लाइफ में थ्रिलर आने लगता है ।

कपिल कार्तिक से कहते हैं कि कार्तिक ने कई रोमांटिक फिल्में की हैं, लेकिन अब एकदम से धमाका थ्रिलर लेकर आ रहे हैं, तो हम क्या समझे कि कार्तिक आपका रिलेशनशिप कंफर्म हो गया है या फिर आप छिपाना सीख गए हैं । कार्तिक इसपर बाजीगर का गाना 'छुपाना भी नहीं आता, बताना भी नहीं आता' गाने लगते हैं ।