कंगना रनौत अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने बाबक बयानों के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं । अगर बात बॉलीवुड के सीक्रेट्स खोलने की हो तो कंगना जरा भी पीछे नहीं हटती हैं । हाल ही में जब प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में हीरो और हीरोइन की फीस के अंतर की बात की तो कंगना रनौत ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया । कंगना रनौत ने कहा कि कई बड़ी एक्ट्रेसेस हैं जो बिना किसी फीस के भी फिल्में करने को तैयार हो जाती हैं, को लेकर हैरान करा देने वाला खुलासा किया है । कंगना ने प्रियंका चोपड़ा के एक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड के पे पैरेटी पर बात की है। उन्होंने दावा किया है कि वह पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में पे पैरिटी के लिए लड़ाई लड़ी है । उन्होंने यह भी कहा कि कई ए लिस्टर एक्ट्रेस हैं, जो फ्री में काम करती हैं ।

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के पे पैरेटी बयान पर बॉलीवुड हीरोइनों को लेकर किया हैरान कर देने वाला खुलासा- “अधिकांश ए लिस्टर्स एक्ट्रेस दूसरे फ़ेवर देकर फ़्री में फ़िल्म कर देती हैं”

 कंगना रनौत ने बॉलीवुड हीरोइनों को लेकर खुलासा किया

बॉलीवुड में फीस में असमानता के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है । इस क्लिप में प्रियंका चोपड़ा बता रही हैं कि बॉलीवुड में लगभग 60 फिल्में करने के बाद भी उन्हें हीरो के बराबर कभी फीस नहीं मिली । यही नहीं, उन्होंने बताया कि हीरो को जितनी फीस मिलती थी, उसका दस फीसदी ही उन्हें पे किया गया । अब कंगना ने इस पर अपनी राय रखी है और बॉलीवुड हीरोइनों को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है ।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा है, “यह सच है कि मुझसे पहले महिलाएं इन पितृसत्तात्मक मानदंडों के आगे सिर झुका देती थीं । मैं फीस में समानता के लिए लड़ने वाली पहली महिला थी और सबसे बुरी बात यह है कि ऐसा करते वक्त मुझे खराब हालातों का सामना करना पड़ा क्योंकि जिन किरदारों के लिए मैं नेगोशिएट कर रही थी, उन किरदारों को दूसरी हीरोइनें मुफ्त में ही करने को तैयार हो गईं । मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि अधिकांश ए लिस्टर्स (एक्ट्रेस) अन्य चीजों की पेशकश के साथ मुफ्त में फिल्में करती हैं क्योंकि उन्हें डर है कि ये किरदार सही लोगों तक चले जाएंगे और फिर चतुराई से लेख जारी करवाती हैं कि वे सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं । हा हा...फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मुझे ही मेल एक्टर्स के बराबर फीस मिलती है, दूसरा किसी को नहीं । फिलहाल के लिए इसके लिए वह किसी और को दोष भी नहीं दे सकती हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही इमरजेंसी और तेजस फ़िल्म में नजर आएंगी ।