फ़ैशन दीवा कहें या बेहतरीन अभिनेत्री कंगना रानौत ने हर क्षेत्र में अपनी खासी जगह बनाई है । फ़ैशन के क्षेत्र से लेकर फ़िल्मों के चयन तक कंगना रानौत ने अपनी पसंद को बेबाक रखा । बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रानौत आज वो नाम बन चुकी हैं कि हर फ़िल्ममेकर उन्हें अपनी फ़िल्म में लेने के लिए उत्साहित होता है साथ ही बड़े-बड़े ब्रांड्स भी उन्हें अपने ब्रांड्स का चेहरा बनाने के लिए उतावले रहते हैं । हाल ही में कंगना रानौत ने एक प्रतिष्ठित लाइफ़स्टाइल मैगजीन, कॉस्मोपोलिटन के कवर पेज के लिए बेबाक फ़ोटोशूट कराया । मैगजीन के इस महीने के अंक के कवरपेज पर कंगना इस अवतार में नजर आएंगी । कंगना की ऑफिशियल टीम ने उनकी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया । इस फ़ोटोशूट में कंगना बिग बॉस के लोगो वाली बिकिनी में नजर आ रही हैं ।

कॉस्मोपोलिटन के कवरपेज पर कंगना रानौत की बिग बॉस स्टाइल बिकिनी होश उड़ा देगी !

कंगना रानौत का बिकिनी गेम

कंगना अपनी इस बिग बॉस स्टाइल बिकिनी में अपनी हॉटनैस और फ़िटनेस से सभी का दिल जीत रही हैं । फैशन स्टाइलिस्ट जुनाली मलिक द्वारा स्टाइल किए गए इस फोटो को फोटोग्राफर एलन गेलती द्वारा फोटोशूट किया गया है । कंगना की खूबसूरती में चार चांद लगाने का श्रेय जाता है मेकअप आर्टिस्टर और हेयर स्टाइलिस्ट ब्रेंडन डीजी को । आइए एक नजर डालते हैं कंगना के दोनों फ़ोटोशूट पर जिसमें कंगना अपनी फ़िटनेस के साथ-साथ अपनी हॉटनैस से कहर ढा रही हैं ।

डिस्काउंट यूनिवर्स की सीक्वंस वाली बिकिनी में कंगना कहर ढा रही हैं । ब्राउन कलर के राल्फ और रसोसो के ट्रेंच कोट के साथ कंगना काफ़ी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं । बोल्स्ड आईब्रो, चमकती पलकें, न्यूड लिपस्टिक कंगना के लुक के साथ काफ़ी अच्छे से मेल खा रहे हैं ।

कंगना रानौत के साथ हो जाइए फ़िट

कॉस्मोपोलिटन के कवरपेज पर कंगना रानौत की बिग बॉस स्टाइल बिकिनी होश उड़ा देगी !

कंगना अपने टोंड एब्स और आर्म्स से आपको एक फ़िटनेस गोल दे रही हैं । स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में फ़िट लगने के साथ-साथ काफ़ी हॉट भी दिखाई दे रही हैं ।

यह भी पढ़ें : मेंटल है क्या में कंगना रानौत की ये 'मासूमियत' दिल चुरा लेगी

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना जल्द ही अपनी ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में नजर आएंग़ी । इन दिनों कंगना अपनी फ़िल्म मेंटल है क्या की तैयारियों में जुटी हुई है । एकता कपूर की इस फ़िल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल 22 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।