जूही चावला, जो बॉलीवुड की चंचल अभिनेत्री में शुमार हैं, को हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन की ओर से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला । सोशल मीडिया पर जूही चावला को अमिताभ की ओर से एक हाथ से लिखा गया थैंक्यू नोट मिला । जूही चावला अमिताभ बच्चन की ओर से इसे पाकर बहुत रोमांचित हुई लेकिन साथ ही कम्फ़्यूज भी हो गई कि आखिर अमिताभ बच्चन ने इस थैंक्यू नोट में लिखा क्या है ।

जब जूही चावला समझ नहीं पाईं अमिताभ बच्चन की हैंडराइटिंग, तो अनुपम खेर ने मांगी समझाने की कीमत

आम की पेटी के लिए अमिताभ बच्चन ने जूही चावला को थैंक्यू नोट लिखा

जुही ने सोशल मीडिया पर अमिताभ का शुक्रिया अदा कर बिग बी से सवाल करते गुए लिखा, “अमितजी ये बड़ी ही खूबसूरती से लिखा गया है और मुझे ये पसंद आया है । पर क्या लिखा ?” इसके साथ उन्होंने हंसने वाली और हार्ट वाली इमोजी भेजी ।

इसके बाद कुछ ट्विटर यूजर्स ने अमिताभ द्दारा लिखे गए नोट को समझाने की कोशिश की । इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर चल रही इस बातचीत में अनुपम खेर भी जुड़ गए ।

उन्होंने जूही को इस मैसेज का अर्थ समझाते हुए कहा, “अमित जी ने लिखा है ‘आम की पेटी के लिए अनेक अनेक धन्यवाद । आपको और आपके परिवार को स्नेह । आदर सहित, अमिताभ बच्चन.’ अब एक पेटी मेरे यहां भी भिजवा दीजिए ।

 

यह भी पढ़ें : सुहाना खान के साथ जुही चावला की 'इत्तेफ़ाक' मुलाकात

अमिताभ के फ़ैंस ये बात बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि बिग बी को हाथ से लिखे हुए नोट काफ़ी पसंद है । वह अक्सर अपने साथी कलाकारों व जूनियर कलाकारों को अपने हाथ से लिखकर प्रशंसा पत्र भेजते है । अमिताभ जिसकी कला से प्रभावित हो जाते हैं उसे वह अपने हाथ से लिखते है । पहले भी अमिताभ ने कई कलाकारों की सराहना करते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र लिखा ।