करण जौहर प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म जुग जुग जियो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । राज मेहता के निर्देशन में बनी जुग जुग जियो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह और प्राजक्ता कोली लीड रोल में नजर आने वाली है । मुंबई में एक ग्रैंड ईवेंट में जुग जुग जियो का ट्रेलर लॉन्च किया गया । इस दौरान फ़िल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर, डायरेक्टर राज मेहता सहित वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह और प्राजक्ता कोली भी शामिल हुए । ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म की पूरी टीम ने इवेंट में मीडिया से बातचीत करते हुए कई सवालों को जवाब दिया ।

जुग जुग जियो के ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने जताई शादी की इच्छा, कहा- “मैं 50 साल का होने जा रहा हूं मैं भी शादी कर सकता हूं”

करण जौहर और कियारा आडवाणी

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब एक रिपोर्टर ने कियारा आडवाणी की शादी को लेकर सवाल किया कि उनके सारे को-स्टार्स अपनी-अपनी लाइफ में सैटल हैं और शादी कर चुके हैं । तो क्या आगे उनका भी ऐसा कुछ प्लान है ? इस पर कियारा ने कहा, “बिना शादी किए हुए भी वेल सेटल्ड हो सकती हूं, राइट? और मैं वेल सेटल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं और खुश हूं ।”

इसी दौरान करण ने भी शादी के सवाल पर कहा, “मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 साल का होने जा रहा हूं । क्या आपको मैं शादी करने के लायक नहीं लगता । मैं भी शादी कर सकता हूं । शादी कोई टैलेंट नहीं, मजबूरी होती है ।”

बता दें कि, कियारा आडवाणी लंबे समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं । कभी दोनों के ब्रेकअप तो कभी दोनों की रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिल जाती है ।

इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने अनिल कपूर से वरुण धवन और कियारा आडवाणी को मैरिज टिप्स देने को लेकर एक सवाल पूछा था, “कि अनिल जी, आप पुराने खिलाड़ी हैं । वरुण ने हाल ही में शादी की है । कियारा भी एक-दो साल में शादी करेंगी । तो आपने कोई टिप्स दी उन्हें ?”

इससे पहले कि अनिल कपूर कुछ बोल पाते, वरुण धवन ने उनके हाथ से माइक ले लिया और रिपोर्टर से कहा, “तेरे मां-बाप गए थे रिश्ता लेके ?' जब रिपोर्टर ने 'नहीं' में जवाब दिया तो वरुण धवन ने आगे कहा, “तो फिर कैसे पता तुझे कि शादी करने वाली है?”

जुग जुग जियो की बात करें तो, यह एक फ़ैमिली ड्रामा है । यह 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।