न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर सूर्य कुमार यादव, इशान किशन, यजुवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और शुभमन गिल ने हैदराबाद में आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर से मुलाकात की । मुलाकात की एक तस्वीर भी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार ने ट्विटर पर शेयर किया है।

c8bb61ad-6ad3-44b3-a2e9-a70dd8d57eb8

क्रिकेटर्स ने जूनियर एनटीआर से मुलाक़ात की 

सूर्य कुमार यादव और युजवेंद्र चहल ने मैन ऑफ द मोमेंट, एनटीआर जूनियर के साथ अपने इन्टिमेट डिनर से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया । इस डिनर के लिए सूर्य कुमार यादव और युजवेंद्र चहल के साथ ग्लोबल स्टार ने शुभमन गिल, इशान किशन और शार्दुल ठाकुर से भी मुलाकात की ।

इस शानदार मुलाकात से एक तस्वीर साझा करते हुए, सूर्य कुमार यादव ने कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की,  “आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा, भाईआरआरआर को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीतने पर एक बार फिर बधाई ।

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी कैप्शन के साथ जेआर एनटीआर के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा "जनता के व्यक्ति @jrntr व्हाट अ जेंटलमैन से मिलना वास्तव में खुशी की बात थी। गोल्डन ग्लोब जीतने पर बधाई। हम सभी को आप पर गर्व है।"

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने भी युवा क्रिकेटरों को उनकी आगामी सीरीज के लिए "शुभकामनाएं" दी और उन्हें "विजयी शुरुआत के साथ शुरुआत करने" के लिए प्रोत्साहित किया।