जाह्नवी कपूर ने मिस्टर एंड मिसेज माही में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक बार फिर अपनी शानदार टेलेंट को पेश किया है। फिल्म ने अपने पहले पांच दिनों में 21.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। यह जान्हवी की डेडीकेशन और काम के प्रति जुनून को दर्शाता है। एक्ट्रेस ने फिल्म में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है, जिसने उन्हें उनके कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए मजबूर कर दिया।

जाह्नवी कपूर ने मिस्टर एंड मिसेज माही की सफलता के लिए दर्शकों का आभार जताया ; “आपके प्यार से मिलती है आगे बढ़ने की मोटिवेशन”

जाह्नवी कपूर ने जताया आभार

मिस्टर एंड मिसेज माही में जान्हवी एक क्रिकेटर का रोल प्ले कर रही हैं, जिसके लिए उन्होंने बहुत तैयारी और कमिटमेंट दिखाई है। लगभग दो साल तक, जान्हवी ने इस स्पोर्ट में मास्टर करने के लिए कड़ी मेहनत की है, जिससे उनके किरदार में ढलने की उनकी डेडीकेशन का साफ पता चलता है। फिल्म में जान्हवी की शानदार परफॉर्मेंस में उनकी कड़ी मेहनत साफ देखने मिल रहीं है, जिसके लिए एक्ट्रेस को न सिर्फ ऑडियंस बल्कि क्रिटिक्स से भी तारीफ मिल रही है।

इसमें कोई शक नहीं कि जान्हवी ने इस फिल्म को अपने कंधों पर उठाया है! एक्ट्रेस ने उन्हे मिल रहे प्यार के लिए अपने फैंस को आभार व्यक्त किया, साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है, “आपके प्यार ने मुझे आगे बढ़ते रहने और ज्यादा मेहनत करने के साथ अपने काम में खुद को आगे बढ़ाने के लिए मोटिवेट किया है। आपका प्यार हर चीज के लायक है! मिस्टर और मिसेज माही मेरे दिल का एक टुकड़ा हैं और उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने समझा और जो हम कहना चाह रहे थे उससे जुड़े, थैंक यू ।”

जान्हवी की ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचने की क्षमता इंडस्ट्री में उनकी बढ़ती ताकत को दर्शाती है। उनके पास आने वाले प्रोजेक्ट्स की एक इंप्रेसिव लिस्ट भी है । पौराणिक महाकाव्य ‘कर्ण’ से लेकर जूनियर एनटीआर के साथ मच अवेटेड ‘देवरा’ तक, वह अपनी अलग अलग भूमिकाओं और जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं ।

अपनी रीजनल फिल्मों के साथ-साथ, जान्हवी बॉलीवुड फैंस को एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स जैसे उलझ, राम चरण के साथ आरसी 16 और वरुण धवन के साथ करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी से भी सभी को एंटरटेन करने वाली हैं।