सलमान खान के साथ किक जैसी सुपरहिट फ़िल्म करने वाली जैकलिन फ़र्नांडीज भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्हें सलमान की फ़िल्म टाइगर जिंदा है, के ट्रेलर ने अभिभूत कर दिया और वह फ़िल्म की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पाईं । जैकलिन को फ़िल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया है कि उन्होंने फ़िल्म की तारीफ़ों के पुल बांध दिए ।

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकलिन फ़र्नांडीज ने साल 2014 में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित फिल्म किक में एक साथ काम किया है । जैकलिन और सलमान एक दूसरे के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं क्योंकि जैकलिन की आखिरी बड़ी हिट जुड़वा 2 सलमान खान की रीमेक में से एक थी । उन्होंने लोकप्रिय गीत 'चलती है क्या 9 से 12' पर एक छोटा सा वीडियो बनाकर, 90 के दशक के जादू को फिर से दर्शको के सामने पेश किया था ।

यहां तक कि प्रशंसक भी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं क्योंकि बड़े पर्दे पर दोनो की कैमिस्ट्री बहुत ही अलग थी जिसे लोगो द्वारा बहुत पसंद किया गया था । जैकलिन के हालिया इंटरव्यू में से एक में उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि उन्हें उम्मीद है कि वे एक बार फिर किक वाला जादू बिखेर पाने में कामयाब होंगे ।

आपको बता दें कि जैकलीन सलमान के कपड़ो के ब्रांड का भी एक हिस्सा है । अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्क के जरिए सलमान की आगामी फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए लिखा,"उत्साह स्पर्शनीय है, देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती #KatrinaKaif @BeingSalmanKhan @aliabbaszafar #TigerZindaHaiTrailer @yrf".

जैकलिन ने हाल ही में तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित फ़िल्म ड्राइव का एक ओर शेड्यूल पूरा कर लिया है जिसमे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी ।