इरफान खान की आगामी फ़िल्म करीब करीब सिंगल इस हफ्ते रिलीज होने के लिए तैयार हैं । अपनी विचित्र कहानी रेखा और अजीब जोड़ी से फ़िल्म ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है ।

इरफान खान की आखिरी हिट फिल्म हिंदी मीडियम स्विट्जरलैंड में रिलीज़ नहीं हुई थी लेकिन उनकी आगामी करीब करीब सिंगल बॉलीवुड की रोमांटिक राजधानी स्विट्जरलैंड में रिलीज होने के लिए तैयार है ।

स्विट्जरलैंड और बॉलीवुड का हमेशा से एक अटूट रिश्ता रहा है और अब इरफान खान की आधुनिक उम्र की प्रेम कहानी करीब करीब सिंगल इस प्रेम की नगरी में दस्तक देने के लिए तैयार है ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान के साथ दक्षिण भारती की उम्दा अभिनेत्री पार्वती करीब करीब सिंगल के माध्यम से बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत करने के लिए तैयार है ।

ऑनलाइन डेटिंग की इस पीढ़ी में, करीब करीब सिंगल, दो लोगों के बारे में एक फिल्म है, जो एक डेटिंग ऐप के जरिए मिलते हैं और फिर तीन-शहर के दौरे के दौरान प्यार और जीवन की खोज करते हैं जो एक पागल देसी एडवेंचर के रूप में सबके सामने आती है ।

यह फिल्म दो विपरीत व्यक्तित्वों के बीच पनपती एक प्रेम कहानी दर्शाती है जो मतभेदों के बावजूद एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते है । फिल्म के ट्रेलर ने ना केवल दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त की है बल्कि बी-टाउन सेलिब्रिटी भी इस असामान्य कहानी रेखा से काफी प्रभावित और खुश है । पोस्टर पर छपी टैग लाइन ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा को दोगुना ओर बड़ा दिया है ।

फ़िल्म के गीतो में योगी और जया के अंतर्दृष्ट संबंधों की एक झलक देखने मिलती है । यह विचित्र प्रेम कहानी बीकानेर, ऋषिकेश, और गंगटोक शहरों के माध्यम से अपनी यात्रा करती है, जो हमें रोमांस की एक असामान्य सवारी पर ले जाती है ।

ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, करीब करीब सिंगल, जार पिक्चर्स का निर्माण है जिसे तनुजा चंद्रा की मदद से बनाया गया है । फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है । फ़िल्म करीब क़रीब सिंगल 10 नवंबर 2017 को अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।