इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का मेगा ऑक्शन बेंगलुरु में शुरू हो गाया है । इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं । 590 खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलुरु में होने वाली है । आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 से पहले शुक्रवार को प्री-आईपीएल नीलामी ब्रीफिंग का आयोजन किया गया था । इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान वहां पहुंचे । पिछले साल ड्रग्स मामले में जमानत मिलने के बाद आर्यन खान की यह पब्लिक अपीरियंस है । वहीं सुहाना खान भी न्यूयॉर्क से अपनी पढ़ाई खत्म करके भारत वापस लौट आईं हैं ।

IPL Auction 2022: आईपीएल नीलामी में शाहरुख खान की जगह पहुंचे आर्यन खान और सुहाना खान ; ड्रग्स केस के बाद आर्यन की पहली पब्लिक अपीयरेंस

आईपीएल ऑक्शन में आर्यन खान और सुहाना खान

शाहरुख आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के माल‍िक हैं, तो ऑक्शन में उनकी मौजूदगी भी अहम है । लेक‍िन काम के चलते शाहरुख इसमें शामिल नहीं हो पाए लेकिन उनकी इस जिम्मेदारी को उनके दोनों बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान ने पूरी की ।  कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आर्यन और उनकी बहन सुहाना प्रबंधकीय टीम के सदस्यों और कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी के साथ इस ब्रीफिंग इवेंट में शामिल हुए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं । ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद आर्यन की यह पहली पब्लिक अपीरियंस है । ये देखकर उनके फ़ैंस काफ़ी खुश हैं ।

बता दें कि, आर्यन को साल 2021 में एनसीबी ने उन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था । वो करीब 1 महीने तक जेल में थे । शाहरुख अपने सारे काम छोड़कर बेटे को रिहा कराने में जुट गए थे । इस केस के बाद आर्यन एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने तो कई बार गए, लेकिन इस तरह से ये उनका पहला पब्लिक अपीयरेंस है ।

IPL 2022 मेगा ऑक्शन में शाहरुख की दोस्त और KKR फ्रैंचाइजी की पार्टनर जूही चावला की बेटी जाह्नवी भीं नजर आईं । शाहरुख खान IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं और अभिनेत्री जुही चावला उनकी को-पार्टनर है ।

बता दें कि सुहाना, जिसने फ़िल्मों से संबंधित अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है, अब जल्द ही अपने बॉलीवुड करियर को शुरू करेंगी । बताया जा रहा है कि सुहाना फ़िल्ममेकर जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म के लिए मीटिंग्स शुरू कर दी है । सुहाना ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के Tisch School of Arts में पढ़ाई की है ।