दीवाली का पावन त्योहार शुरू हो चुका है और यह पूरे हफ़्ते चलने वाला है । बॉलीवुड में भी इस फ़ेस्टिव रंग देखने को मिल रहा है । बड़े बॉलीवुड सितारों ने हर बार की तरह इस बार भी दीवाली की भव्य पार्टी आयोजित की जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं । हाल ही में अर्पिता खान ने दीवाली की पार्टी रखी और अब एकता कपूर ने भी अपने घर एक भव्य दीवाली पार्टी होस्ट की । एकता कपूर द्दारा आयोजित इस साल की दीवाली पार्टी में न केवल बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई बल्कि छोटे पर्दे के भी कई कलाकार देखने को मिले ।

जया बच्चन, संजय दत्त, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनॉन, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, आदित्य रॉय कपूर, इलियाना डी क्रूज़, निर्माता रितेश सिधवानी, हेमा मालिनी अपनी बेटियों और बेटों के साथ, दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी और उनकी फिल्म निर्माता पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर सहित तमाम बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने इस पार्टी की शोभा बढ़ाई ।

छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर की पार्टी में लोकप्रिय टीवी कलाकार शामिल हुए और उनमें शामिल है-नागिन की मौनी रॉय, जो जल्द ही गोल्ड फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आने वाली है, मधुरिमा तुली, आदा खान, करण पटेल, दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया, करिश्मा तन्ना, क्रिस्टल डिसूजा, करन टेसर, मोना सिंह, कुंडली भाग्य के धीरज दुपार सहित अन्य कलाकारों ने शोभा बढ़ाई ।

एकता कपूर, जो फिल्म और टीवी शो प्रोड्यूस करती है, वह दीवाली पार्टी को होस्ट कर काफ़ी खुश नजर आ रही थी और हर मेहमान का खुले दिल से स्वागत कर रही थी । दिलचस्प बात यह है कि इस पार्टी में वीरे दी वेडिंग की कास्ट-सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया ने भी अपने शूट शेड्यूल से थोड़ा सा ब्रेक लेकर हिस्सा लिया । हमें इस पार्टी के अंदर की झलक देखने को मिली जिसे उनके प्रशंसकों के साथ-साथ मेहमानों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया ।

एकता कपूर, भी अपनी पार्टी में काफ़ी रोमांचित दिखाई दीं ।