मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का कैलेंडर हमेशा से ही चर्चा का विषय रहता है । बॉलीवुड सितारें डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए स्पेशल अंदाज में फ़ोटोशूट कराते है और इसलिए यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाता है । हर साल की तरह इस साल भी डब्बू रतनानी ने साल 2020 के कैलेंडर को लॉंच कर दिया है । जहां डब्बू के कैलेंडर में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का बोल्ड लुक छाया रहा वहीं बॉलीवुड के सबसे फ़िट अभिनेता ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ ने अपनी फ़िट बॉडी और एब्स फ़्लॉंट किए । साल 2019 की ब्लॉकबस्टर और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वॉर के लीड हीरो ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ के एब्स ने सभी को खासा इंप्रेस किया ।

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में फ़्लॉंट की अपनी ABS

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का माचो लुक

ॠतिक ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर फ़ोटोशूट में अपनी एब्स को फ़्लॉंट किया । ॠतिक ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह Abs होते तो कैसा होता । अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता ।. जबकि मुझे ख़बर है की ABS नही हैं... कहीं नहीं हैं । लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं...। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं ।

View this post on Instagram

. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह Abs होते तो कैसा होता।. . अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता ।. जबकि मुझे ख़बर है की ABS नही हैं... कहीं नहीं हैं।. . लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं...। . मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं ! . . Thanks dabs for this amazing shot ! #missingthedays @dabbooratnani @manishadratnani #dabbooratnanicalendar

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

लॉंच हुआ डब्बू का कैलेंडर

वहीं टाइगर भी अपने एब्स डब्बू के कैलेंडर में फ़्लॉंट किए । टाइगर अपनी फ़िटनेस के कारण सभी के लिए प्रेरणा बने हुए है ।

View this post on Instagram

?✨ @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस साल डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आए हैं- अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज, सनी लियोनी, कियारा आडवाणी, कृति सैनॉन, परिणीति चोपड़ा और विद्या बालन ।

यह भी पढ़ें : कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में टॉपलैस होकर बढ़ाई हॉटनैस