निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन एक बार फिर दर्शकों को अपनी आगामी फ़िल्म फाइटर से ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट देने के लिए कमर कस रहे हैं । फ़िल्म की कास्ट और क्रू फिलहाल इटली में दो डांस नंबरों की शूटिंग कर रही है । फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी लीड रोल में नज़र आएँगे ।

इटली में फाइटर के सेट पर ऋतिक रोशन ने अपने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ सेलिब्रेट की बैंग बैंग और वॉर की एनिवर्सरी ; बैक-टू-बैक दो ब्लॉकबस्टर देने के बाद अब फाइटर के साथ आ रही है डायरेक्टर-एक्टर की  ब्लॉकबस्टर जोड़ी

ऋतिक रोशन ने फाइटर की एक झलक साझा की

यह बहुप्रतीक्षित सहयोग उनके पिछले ब्लॉकबस्टर, बैंग बैंग और वॉर के बाद आया है। दोनों ने साथ मिलकर बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े । इसके साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से सराहना और लोकप्रियता भी हासिल की । बैंग बैंग और वॉर दोनों ही फिल्में 2 अक्टूबर 2014 और 2019 को रिलीज हुईं थी । इन दोनों फिल्मों की सालगिरह के अवसर पर दर्शकों को भेंट स्वरूप ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर-एक्टर डुओ ने फाइटर के सेट से एक तस्वीर साझा की ।

ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद दोनों ने  अपने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर किए हैं ।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो अपनी अविश्वसनीय कहानी कहने और स्क्रीन पर बेहतरीन विजुअल्स पेश करने के लिए जाने जाते हैं। उनका विजन ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन की असाधारण प्रतिभा के साथ संयुक्त है, जिन्होंने लगातार उम्दा प्रदर्शन के साथ साथ फैंस को अपना दीवाना बनाया है ।

फाइटर एक हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर फ़िल्म है, जिसमें हैरतअंगेज स्टंट्स, आकर्षक दृश्य और एक मनोरंजक कहानी है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। इस फ़िल्म से सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन एक बार फिर सिनेमाई इतिहास रचने के लिए तैयार हैं।