सोशल मेसेज और देशभक्ति के जज्बे से भरी फ़िल्में देने के बाद अब अक्षय कुमार अपनी कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म हाउसफुल 4 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । अक्षय कुमार की इस मल्टीस्टारर फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है और अब बस सभी को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । इस साल रिलीज होने वाली अक्षय की हाउसफुल 4 तीसरी फ़िल्म होगी, इससे पहले अक्षय अभिनीत केसरी और फ़िर मिशन मंगल ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया था । इसके बाद अक्षय की चौथी फ़िल्म गुड न्यूज होगी । अक्षय कुमार समय के पाबंद है इसलिए वह साल भर में तीन से चार फ़िल्में दे पाते है ।

Housefull 4: अक्षय कुमार के इस यूनिक तरीके की वजह से हाउसफुल 4 की शूटिंग समय से पहले हुई पूरी

अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 के लिए अपनाया यूनिक तरीका

अक्षय की समय की पाबंदता हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग में भी दिखाई दी । खबरों के मुताबिक, फिल्‍म के मेकर्स हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग 90 दिनों में पूरी करना चाहते थे लेकिन अक्षय की वजह से शूट सिर्फ 65 दिनों में पूरा हो गया । वह अपनी शिफ्ट जल्‍दी शुरू करते थे और इसमें को-स्‍टार्स भी उनका सहयोग करते थे । यही कारण रहा कि शूटिंग समय से पूरी हो गई ।

अक्षय अपने को-स्टार्स को देते थे सरप्राइज

अक्षय की इस आदत की वजह से बाकी के कलाकारों को भी जल्दी आकर शूट शुरू करना पड़ता था । खबरों के अनुसार, बाकी के कलाकारों को टाइम पर बुलाने के लिए अक्षय ने एक यूनीक तरीका अपनाया था । जो स्‍टार्स टाइम पर आते थे, अक्षय उन्‍हें गिफ्ट या स्‍वादिष्‍ट खाने के रूप में सरप्राइज देते थे । इससे कलाकार खुश हो जाते थे । और इसी तरह जो फ़िल्म की शूटिंग 90 दिनों में होना निश्चित किया गया था वह मात्र 65 दिन में पूरी हो सकी ।

यह भी पढ़ें : HOUSEFULL 4: 80 से 85 करोड़ रु में बनकर तैयार हुई अक्षय कुमार की 'रॉयल कॉमेडी' ड्रामा हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 में अक्षय, कृति सैनॉन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । फ़रहाद समजी द्दारा निर्देशित हाउसफुल 4 इसी साल 2019 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।