संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फ़िल्मों से कोसो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी हॉट-सिजलिंग मौजूदगी उन्हें लोकप्रिय बनाती है । हाल ही में त्रिशाला दत्त हॉट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसने सोशल मीडिया सनसनी मचा दी है । यकीनन इस तस्वीर में त्रिशाला दत्त हद से ज्यादा हॉट लग रही है ।

HOT! संजय दत्त की लाड़ली त्रिशाला दत्त का हॉट-बिकिनी अवतार होश उड़ा देगा

त्रिशाला दत्त की हॉट अदा मदहोश कर देगी

संजय दत्त की डार्लिंग बेटी त्रिशाला का ये फ़ोटो सभी का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है । बता दें कि, संजय दत्त अपनी बेटी के बारे में बहुत ही सुरक्षात्मक रहे हैं और जब उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की उत्सुकता व्यक्त की, तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया । पहले त्रिशाला डिजाइनिंग में दिलचस्पी ले रही थी लेकिन इसके बाद उन्होंने ब्यूटी में अपना करियर बनाया । वह जब भी मुंबई आती है, तो अपने पापा संजय के अलावा मान्यता दत्त और उनके दोनों बच्चों के साथ काफ़ी समय बिताती है ।

अपने पापा के बहुत करीब हैं त्रिशाला

त्रिशाला की इस हॉट-सिजलिंग तस्वीर को देखेंगे तो जान जाएंगे कि आखिर क्यों सोशल मीडिया पर त्रिशला इतनी लोकप्रिय है । त्रिशाला अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सनसनी मचाती हुई नजर आती है । इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है त्रिशाला ने । त्रिशाला अपने पापा संजय के बहुत करीब है और वह अपने पापा को बातचीत के दौरान ड्यूक कहकर बुलाती है । इतना ही नहीं जेल से छूटने के बाद जब संजय ने फ़िल्मों में वापसी की थी तो त्रिशाला ने उन्हें एक पर्सनल मैसेज किया था । वहीं संजय भी त्रिशाला को लेकर बहुत इमोशनल है । भले ही त्रिशाला अपने पापा से दूर रहती हो लेकिन वह अपने पापा की लाडली है ।

यह भी पढ़ें : …तो इस बात के लिए संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त से पिटे थे

फ़िल्मों की बात करें तो, संजय दत्त इन दिनों तोरबाज की शूटिंग करने में व्यस्त है । इसके अलावा वह जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा संजय यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म शमशेरा में रणबीर कपूर से मुकाबला करते हुए नजर आएंगे । इतना ही नहीं वह पानीपत और साहिब, बीवी और गुलाम में भी नजर आएंगे ।

I can’t wait for summer ☀️

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on