वरुण धवन की हालिया रिलीज फ़िल्म कलंक बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई । कलंक, जो कि इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म मानी जा रही थी, दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर सकी और बॉक्सऑफ़िस पर बुरी तरह से फ़्लॉप साबित हुई । क्योंकि करण जौहर की इस पीरियड ड्रामा फ़िल्म को लेकर दर्शकों में एक अलफ़ तरह उत्साह था लेकिन फ़िल्म के किरदारों ने दर्शकों को निराश किया । फ़िल्म की इस असफ़लता से न केवल मेकर्स और दर्शक बल्कि खुद वरुण धवन भी बहुत निराश हैं । वरुण धवन कलंक की असफ़लता से बहुत टूट गए थे ।

वरुण धवन का खुलासा, 'कलंक की असफ़लता से टूट गया था लेकिन फ़िर दोस्तों ने संभाला'

 

वरुण धवन कलंक के फ़्लॉप होने से दुखी हो गए थे

वरुण, जिसने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉंच किया, ने 24 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन मनाया । अपने इस चैनल में वरुण ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह कलंक की असफ़लता के बारें में खुलकर बात करते हुए नजर आ रहे है ।

करण की मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक की रिलीज के ठीक एक हफ़्ते बाद वरुण का जन्मदिन था लेकिन इस ये जन्मदिन उनके लिए निराशाजनक होने वाला था क्योंकि उनकी हlाइया रिलीज फ़िल्म कलंक लोगों को पसंद नहीं आई । इसलिए वरुण को समझ में नहीं आ रहा था कि इस असफ़लता को कैसे लिया जाए । लेकिन फ़िर उनके दोस्तों ने इस गम से उबरने में उनकी मदद की ।

वरुण ने कहा, 'मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था । मैं फिल्म की असफलता से थोड़ा दुखी था । मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस पर कैसे रिएक्ट करूं । कई लोगों ने मुझसे कहा कि इस दुख को किसी को दिखाने की जरूरत नहीं है । असफलता जिंदगी का हिस्सा है । मेरे दोस्त मेरे साथ हैं । बर्थडे पर मेरे दोस्त मेरे पास आए और कहा कि अपना बैग पैक करो । मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं । उन्होंने कहा थाईलैंड । डेढ़ घंटे के सफर के बाद हम थाईलैंड पहुंच गए और अब सब ठीक है ।'

यह भी पढ़ें : कलंक : वरुण धवन-आलिया भट्ट अभिनीत कलंक से जुड़ी ये 10 बातें कोई नहीं जानता होगा

गौरतलब है कि, इससे पहले आलिया भट्ट ने भी कलंक की असफलता को लेकर बात की थी । उन्होंने कहा था, 'मैं अपनी फिल्म को एनालाइज नहीं करूंगी क्योंकि इसकी कोई जरूरत नहीं है । ऑडियंस ने अपना फैसला सुना दिया है । अगर दर्शकों को पसंद नहीं आई तो इसका मतलब ये है कि फिल्म में कुछ अच्छा नहीं होगा । हमें इसे कबूल करना चाहिए । हम दोबारा कोशिश करेंगे और इस बार निराश नहीं करेंगे । '