हिंदी सिनेमा की पहली सुपरस्टार कही जाने वाली दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी का चेन्नई वाला बंगला अब आम लोगों के लिए भी खुल गया है । बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर को थोड़ा रेनोवेट करवाकर होटल में तब्दील कर दिया है । और इसी के साथ बोनी कपूर ने ये घर एक रेंटल कंपनी Airbnb को दिया है, जिसने इसेआइकॉनकैटेगरी में डाला है ।

जाह्नवी कपूर ने पूरा किया श्रीदेवी का सपना ; श्रीदेवी के चेन्नई वाले आलीशान बंगले को होटल में बदला ; इस तरह से फ़्री में रह सकेंगे लोग लेकिन इस शर्त पर

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के बंगले में रहने के लिए फ़ैंस से की अपील

जाह्नवी ने श्रीदेवी के फ़ैंस को उनके आलीशान घर में रहने का मौक़ा दिया है साथ ही एक रिक्वेस्ट भी की है । जाह्नवी ने सिक्योरिटी को देखते हुए फ़ैंस और कंपनी पर भरोसा जताते हुए कहा, “कृपया कुछ भी चोरी ना करें । देखिए मैं अपने फ़ैंस पर बहुत भरोसा करती हूं और ईमानदारी से कहूं तो मैं Airbnb पर बहुत भरोसा करती हूं । वो अपने भरोसे के लिए जाने जाते हैं । इसलिए जो यहां रहने आए, कृपया चीजें चोरी ना करें ।

रेंटल कंपनी Airbnb अपनीआइकनसीरीज के तहत श्रीदेवी के उस घर को होटल में तब्दील किया है । इसके लॉन्च इवेंट में जाह्नवी ने इस बंगले से जुड़ी अपनी यादें शेयर की और कहा, “मुझे याद है कि हमने अपनी मां का कई बर्थडे वहां सेलिब्रेट किया है। अपना और पापा का भी बर्थडे मनाया है। लेकिन हम वहां उतना वक्त नहीं बिता सके, क्योंकि उसे रेनोवेट करना था। मां उसे होटल बनाना चाहती थीं ।

जाह्नवी ने आगे कहा, “मुझे याद है कि पापा अक्सर कहते थे कि मुझे उसके लिए ये करना है । मुझे उसके लिए ऐसा करना होगा । और जब पूरा घर वैसा बनकर सज गया तो मुझे ऐसा लगा कि हमने जैसे उनका बर्थडे मनाया  है। शायद उन्होंने मां की मौत के बाद पहली बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था । मैंने उन्हें मां के जाने के इतने सालों बाद पहली बार उन्हें इतना खुश देखा था ।

वहीं, Airbnb के मैनेजर ने बताया कि सभी घरों की कीमत 100 डॉलर से कम है और कुछ फ्री में उपलब्ध हैं । जो यहां रहना चाहते हैं वह गोल्डन टिकट के लिए आवेदन कर सकते हैं । इस साल सभी 'आइकन' के लिए 4000 गोल्डन टिकट उपलब्ध हैं । उन्होंने कहा, “श्रीदेवी का घर फ्री में उपलब्ध है। इसके लिए पैसे नहीं देने होंगे। यहां पस लोगों को एंट्री पाने के लिए अप्लाई करना होगा । मेहमान होने के नाते, कुछ इनपुट्स के आधार पर, हम फैसला लेंगे और उन्हें फिर गोल्डन टिकट मिलेगा।