प्रियंका चोपड़ा दो रात पहले अपने वर्तमान कथित प्रेमी अमेरिकन सिंगर-म्यूजिशियन निक जोन्स के साथ मुंबई आईं । और इसके बाद भारतीय पैपराजी कयास पर कयास लगाए जा रहे है । तो क्या, प्रियंका चोपड़ा निक जोन्स के साथ अपनी रिलेशनशिप को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं ? पिछले महीने प्रियंका निक जोन्स के परिवार से मिली थी । और अब जोन्स प्रियंका के घर आए है ।

…इसलिए प्रियंका चोपड़ा हाल-फ़िलहाल शादी नहीं करेंगी

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में पैर जमाना है

''वह निश्चितरूप से उनके बारें में सीरियस है । लेकिन शादी के लिए नहीं । अभी तक तो नही । हालांकि हमने सुना है कि निक को शादी का प्रस्ताव पहले ही रखा जा चुका है । लेकिन फ़िलहाल, प्रियंका का पूरा ध्यान बॉलीवुड में फ़िर से अपने पैर जमाना है । प्रियंका ने अपने बारें में अपने पसंदीदा सह-कलाकार और निर्देशकों के विचारों को जान लिया है । और उन्हीं में से सलमान खान, ॠतिक रोशन, संजय लीला भंसाली, राकेश रोशन और विशाल भारद्दाज ने प्रियंका के साथ काम करने की इच्छा जताई है ।'' प्रियंका से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : क्या प्रियंका चोपड़ा वाकई निक जोन्स को डेट कर रही हैं ?

जाहिर है कि अमेरिका में अब उनकी यात्रा कम हो रही है । ''फ़िलहाल वह शादी के बारें में नहीं सोच रही है । अब वह अमेरिका भी नहीं जाएंगी क्योंकि उनका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको बंद हो गया है । अतीत में लंबी दूरी की रिलेशनशिप ने उनके लिए काम नहीं किया ।'' सूत्र ने बताया ।