निर्देशक सुजीत की OG सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्मों में से एक है । पावर स्टार पवन कल्याण की मुख्य भूमिका की घोषणा के बाद से ही सिने प्रेमी वास्तव में उत्साहित हैं । आज अपना जन्मदिन मनाते हुए, पैन-इंडिया अभिनेता ने फिल्म का लंबे समय से प्रतीक्षित टीज़र जारी करके अपने लाखों फैंस को एक बेहतरीन तोहफा दिया है । एक बड़े बजट का गैंगस्टर ड्रामा माना जा रहा है, टीज़र फैंस को ओजस गंभीरा उर्फ OG नाम के गैंगस्टर से परिचित कराता है, जिसका किरदार पवन कल्याण ने निभाया है ।

Happy Birthday Pawan Kalyan: मेगाबजट गैंगस्टर ड्रामा OG में पवन कल्याण बने ख़तरनाक गैंगस्टर ; टीजर आउट

OG टीज़र में पावर स्टार पवन कल्याण का घातक गैंगस्टर अवतार

एक मिनट, चालीस सेकंड लंबे टीज़र की बात करें तो, यह खून-खराबे, प्रमुख एक्शन दृश्यों से भरपूर है और अभिनेता को मुंबई के एक घातक गैंगस्टर होने के इर्द-गिर्द घूमने वाली गहन घटनाओं के कारण 'भूखा चीता' कहा जाता है। टीज़र को देखकर यह कहना आसान है कि फिल्म के चारों तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। टीज़र रिलीज़ होने के बाद, फिल्म और पावर स्टार से उम्मीदें बढ़ गई हैं। पावरफुल टीजर “#फायरस्टॉर्म इज कमिंगकहकर बंद हुआ।

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र शेयर किया ।

सह-कलाकार इमरान हाशमी, प्रियंका मोहन, अनुभवी अभिनेता प्रकाश राज, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 'ओजी' का निर्माण डी. वी. वी. दानय्या द्वारा किया गया है, डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का म्यूजिक थमन एस ने दिया है. इमरान हाशमी जो 'ओजी' के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रख रहे हैं, अपने ऑनस्क्रीन दुश्मन पवन कल्याण के साथ भिड़ते नजर आएंगे।