अविनाश तिवारी, जिन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की खाकी: द बिहार चैप्टर में उपस्थिति दर्ज कराई है, अब दो आगामी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और एक अहम प्रत्याशा पैदा की है। इनमें से एक है काला, जिसका प्रीमियर डिज़्नी+हॉटस्टार पर होने वाला है, जबकि दूसरा प्राइम वीडियो पर बहुप्रतीक्षित बंबई मेरी जान  है । अविनाश विभिन्न शैलियों में लगातार अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों पर जादू चला रहे हैं। अविनाश को जो चीज़ अलग करती है, वह उनकी उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा है - भूमिकाओं, शैलियों और प्लेटफार्मों के बीच उनका सहज बदलाव उनकी कला के प्रति उनके अटूट कमिटमेंट को दर्शाता है। फिलहाल, वह केवल दो दिनों के भीतर दो अलग-अलग प्लेटफार्मों पर दो अलग-अलग परियोजनाओं के एक साथ रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

खाकी: द बिहार चैप्टर फ़ेम अविनाश तिवारी एक दिन के अंतर में अपनी दो वेब सीरिज की रिलीज को लेकर हैं एक्साइटेड ; “काला और बंबई मेरी जान दोनों मेरे लिए ख़ास हैं”

एक दिन के अंतर में अविनाश तिवारी की दो वेब सीरिज रिलीज़ के लिए तैयार

उन्होंने कहा, “एक दिन के अंतर में दो रिलीज ! वाह । इसके लिए आभारी होने बनता है।  अभिनेता अपनी रिलीज के लिए महीनों, सालों तक इंतजार करते हैं, लेकिन मैं उत्साहित हूं कि मेरे दो प्रोजेक्ट्स बंबई मेरी जान और काला एक के बाद एक रिलीज हो रहे है । यह बिना किसी शक खुशी से भरने वाली बात है, लेकिन एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए सबसे खास बात यह है कि दोनों प्रोजेक्ट्स एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और इससे मुझे अपने दर्शकों के साथ अलग तरह से जुड़ने और अपनी लिमिट को दिखाने का मौका मिलता है, जिसे मेरे प्रशंसक यकीनन पसंद करते हैं । मैंने इन दोनों प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया है और मैं इस पर सभी की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं ।

डिजिटल परिदृश्य में अविनाश की लोकप्रियता उद्योग की बदलती गतिशीलता के साथ आगे बढ़ रही है, और यह उनकी क्षमता पर रोशनी डालती है। उनकी कोशिशों ने प्रत्याशा और उत्साह पैदा किया है, जिससे दर्शक उनके आर्टिस्टिक टैलेंट को फिर से देखने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

टैग: Avinash Tiwari