ड्रीम गर्ल की अपार सफलता के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 में लड़की के किरदार में नज़र आ रहे हैं । उम्मीद के मुताबिक़ दर्शक फ़िल्म को और आयुष्मान खुराना दोनों को काफ़ी पसंद कर रहे हैं और आयुष्मान इसे अपने लिए सबसे बड़ा इनाम मान रहे हैं । लेकिन ड्रीम गर्ल 2 से एक बार फिर अपना हिट कमबैक करने वाले आयुष्मान खुराना के लिए स्क्रीन पर लड़की का किरदार निभाना काफ़ी एक्साइटिंग और चैलेंजिंग रहा । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने बताया कि उन्हें लड़की का किरदार निभाने में कोई रिस्क नहीं लगता क्योंकि वह  थिएटर के नवरस से इंस्पायर हैं ।

EXCLUSIVE: आयुष्मान खुराना को स्क्रीन पर लड़की का किरदार प्ले करने से कोई परहेज़ नहीं ; कहा- “मेरा पूरा करियर एक रिस्क है, मेरी हर फ़िल्म बॉलीवुड के लिए रिस्क ही रही है”

आयुष्मान खुराना को नहीं लगा कोई रिस्क

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जब आयुष्मान से पूछा गया कि, स्क्रीन पर लड़की का किरदार निभाना क्या आपको नहीं लगता कि एक बड़ा रिस्क है, कि पता नहीं लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं ? इस पर आयुष्मान ने कहा, “मेरा पूरा करियर एक रिस्क है । मेरे पास रिस्क के बिना काम करने के कोई ऑप्शन नहीं है । मेरी हर फ़िल्म बॉलीवुड के लिए रिस्क ही रही है । पहली फ़िल्म से लेकर अभी तक । लेकिन ड्रीम गर्ल 2 एक एक्टर होने के नाते मेरे लिए काफ़ी चैलेंजिंग और एक्साइटिंग रही । लड़की का किरदार निभाना, लड़की की एनर्जी को अपने अंदर लाना कोई आसान नहीं है क्योंकि आपको अंदर से भी ख़ुद को लड़की जैसा महसूस करना होता है तभी वो अदाएं सामने आती है । मैं थिएटर के नवरस से इंस्पायर हूँ तो उसमें से एक ये भी है । हमारे देश में अभी भी लड़के ही लड़कियाँ बनते हैं । असल में ये हमारे कल्चर में समाया हुआ है । इसलिए मुझे लगता है कि इन सब की वजह से मैं इसे आसानी से निभा पाया ।

अंत में आयुष्मान ने यह भी कहा कि यह फ़िल्म तर्क ढूँढने वालों के लिए नहीं है । बल्कि यह एक मासी, कॉमेडी,कमर्शियल, सिंगल स्क्रीन, स्मॉल टाउन सिटी के दर्शकों के लिए बनी है । आप इसमें लॉजिक नहीं लगा सकते ।