बॉलीवुड की 'बार्बी डॉल' कही जाने वाली कैटरीना कैफ आज अपना 36वां बर्थडे मना रही हैं । ग्लैमर की दुनिया से दूर कैटरीना कैफ मेक्सिको में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं । साल 2003 में आई फ़िल्म बूम से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली कैटरीना कैफ़ हिंदी सिनेमा की प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में शुमार है । यूं तो कैटरीना कैफ़ ने कई अभिनेताओं के साथ हिट फ़िल्में दी हैं लेकिन उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ ज्यादा पसंद की जाती है । एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाली कैटरीना इन दिनों अपना वेकेशन टाइम एंजॉय कर रही है ।

Happy Birthday Katrina Kaif: 'बर्थडे गर्ल' कैटरीना कैफ ने दिखाया अपना ऐसा बोल्ड अंदाज कि अर्जुन कपूर भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए

 

 कैटरीना कैफ ने दिखाया बोल्ड अंदाज

अपने जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट और बोल्ड फ़ोटो पोस्ट की है जिसमे वह व्हाइट कलर कि बिकिनी ड्रेस में नजर आ रही है । खूबसूरत लोकेशन के साथ कैटरीना का सेक्सी अंदाज इस फ़ोटो को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है । कैटरीना के इस फ़ोटो को उनके फ़ैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सिलेब्स द्दारा भी खूब पसंद किया जा रहा है ।

कैट की इस तस्वीर पर ऐक्टर अर्जुन कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए । अर्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा, “तुम मूलत: फोटोशूट के लिए गई हो. ठीक है, तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुमसे अच्छे से पेश आऊंगा. बहुत अच्छे से मनाओ अपना जन्मदिन, तुम एक पागल किस्म की नासमझ लड़की हो और मैं तुम्हारी नासमझी की वजह से ही तुमसे प्यार करता हूं, इसके बावजूद नहीं..”

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ ने ब्लू स्ट्रेपलेस बिकिनी में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

कैटरीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।