वर्तमान समय में सबसे प्रसिद्ध कलाकार, जुबिन नौटियाल जल्द ही भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत अपना अगला सिंगल ‘बेदर्दी से प्यार का’ रिलीज़ करेंगे । एकतरफा प्यार का यह सॉन्ग भारत के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, गुरमीत चौधरी द्वारा निभाया गया है, जो नायक के दिल टूटने की कहानी बयान करता है ।

गुरमीत चौधरी ने भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, ‘बेदर्दी से प्यार का’ गाने के लिए की 23 घंटे तक नॉनस्टॉप शूटिंग

आशीष पांडा द्वारा देहरादून और मसूरी के सुरम्य स्थानों में फिल्माया गया, ‘बेदर्दी से प्यार का’ का म्यूजिक वीडियो, प्यार की मासूमियत और टूटे हुए वादों के दर्द को दर्शाता है। यह ऑडियंस को हिल स्टेशंस की शांत गलियों का रुख कराता है।

दिलचस्प बात यह है कि इस म्यूजिक वीडियो के लिए एक लंबे-पूरे शेड्यूल की योजना बनाई गई थी, लेकिन अचानक लॉकडाउन लागू होने के कारण आखिरी सीक्वेंस को जल्दी पूरा करना पड़ा ।

कम तापमान और भौगोलिक चुनौतियों के बावजूद, गुरमीत चौधरी ने आखिरी सीक्वेंस को 23 घंटे तक लगातार शूट किया । इसके अनुभव के बारे में बात करते हुए गुरमीत कहते हैं, “बेदर्दी से प्यार का, की शूटिंग अनुभव शानदार था । अचानक हुए लॉकडाउन के कारण, हमारे पास बहुत ही टाइट शेड्यूल और सीमित समय सीमा थी, इसलिए शेड्यूल के आखिरी दिन हमने लगातार 23 घंटे तक शूटिंग की । टी-सीरीज़ और पूरी टीम को सलाम, जिन्होंने इसे इतनी अच्छी तरह से निभाया। हम बेहद खुश हैं, और ऑडियंस के रिस्पॉन्स देखने के लिए उत्साहित हैं ।”

मनोज मुंतशिर के लिरिक्स के साथ, मीत ब्रदर्स द्वारा कम्पोज किए गए इस लव सॉन्ग में शेरीन सिंह, कशिश वोहरा और अल्तमश फराज़ भी हैं। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत सॉन्ग ‘बेदर्दी से प्यार का’ को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर 8 जून 2021 को रिलीज किया जाएगा ।