गुरमीत चौधरी और देबिना बेनर्जी ने एक बार फिर से शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें प्रेमी जोड़ों का दिल छू रही हैं। रिवॉल्यूशनरी ओटीटी प्लेटफॉर्म बिगबैंग के माध्यम से रोमांस ड्रामा 'शुभो बिजोया' में गुरमीत चौधरी और देबिना बेनर्जी अभिनय करते हुए नज़र आएंगे, जिसके निर्देशक राम कमल मुखर्जी हैं ।

11 साल बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बेनर्जी एक बार फ़िर शॉर्ट फ़िल्म शुभो बिजोया के लिए आए एक साथ

गुरमीत चौधरी और देबिना बेनर्जी की शॉर्ट फ़िल्म शुभो बिजोया

राम कमल मुखर्जी ने भी सुन्दर भूमिका निभाई है, जिसके चलते एक विशेष बंगाली विवाह अनुक्रम के माध्यम से इस जोड़े को अपनी शादी को जीवंत करने का मौका मिला। उन्हें अपनी हिंदी शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' की शूटिंग के दौरान शादी के सीन की शूटिंग करना थी, जिसके लिए मूल रूप से एक भव्य सेट की योजना बनाई गई थी। जब देबिना ने बंगाली शादी करने के अपने जीवन भर के सपने को व्यक्त किया, तो इसके बाद निर्देशक ने उन्हें सरप्राइज़ करने का फैसला किया।

'शुभो बिजोया' एक प्रेम कहानी है जो एक फैशन फोटोग्राफर और एक सुपर मॉडल के इर्द-गिर्द घूमती है। अरित्रा दास, गौरव डागा और सरबानी मुखर्जी द्वारा निर्मित यह फिल्म ओ हेनरी को एक श्रद्धांजलि है।

देबिना कहती हैं, "गुरमीत और मैं 11 साल बाद एक शॉर्ट फिल्म 'शुभो बिजोया' के साथ पर्दे पर वापस आ रहे हैं, जो हमारे दिल के बेहद करीब है। मैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राम कमल द्वारा ली गई छोटी-सी जानकारी से प्रभावित थी। जिस तरह के हावभाव और अतिरिक्त कार्य हमें दिया गया, वह गुरु और मेरे लिए बेहद विशेष था। यह मुख्य कारणों में से एक है कि 'शुभो बिजोया' मेरे दिल के करीब फिल्म है। फिल्म की शूटिंग करना एक असली अनुभव था और हमने इस छोटी-सी फिल्म से बहुत बड़ी-बड़ी यादों को समेट लिया है।"

गुरमीत चौधरी कहते हैं, "यह मेरी पहली शॉर्ट फिल्म है और एक तरह का ओटीटी डेब्यू है। मैं बहुत खुश हूँ कि देबिना और मैंने एक साथ मनोरंजन की दुनिया में अपनी यात्रा शुरू की थी और अब हमारा ओटीटी भी एक-दूसरे के साथ शुरू हुआ है, यह मेरे लिए बहुत ही विशेष है। शूटिंग के लिए एक्टर्स के रूप में कुल मिलाकर शॉर्ट फिल्म हमारे लिए एक अद्भुत और समृद्ध अनुभव रही है। इस पर जो चार चाँद लगाता है, वह है कि देबिना और मैं एक दशक से अधिक समय के बाद कोलेबरेट कर रहे हैं। रामायण के बाद, अब हम राम कमल की 'शुभो बिजोया' के लिए ऑनस्क्रीन होने जा रहे हैं और जो इसे और भी अधिक रोमांचक बनाता है।"

शॉर्ट और मार्मिक रोमांटिक फिल्म का प्रीमियर बिजोया दशमी के शुभ दिन, 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म, बिगबैंग के माध्यम से किया जाएगा ।