अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, किशोरावस्था की इस उभरती कहानी, गुटर गु को अपने दूसरे सीज़न के लिए वापस ला रही है, जो साकिब पंडोर द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है । हमारे दिलों की धड़कन विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर अभिनीत बहुचर्चित जोड़ी रितु और अनुज के साथ मासूम रोमांस फिर से जागृत होगा । गुटर गू के कलाकारों और क्रू ने दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है ।

गुनीत मोंगा कपूर ने शुरू की विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर स्टारर गुटर गु सीज़न 2 की शूटिंग ; 2024 में होगी रिलीज

गुटर गु सीज़न 2 की शूटिंग शुरू

इस उभरती हुई सीरिज को न केवल इसकी मनोरंजक कथा और अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल की जोड़ी के लिए प्रशंसा मिली है, बल्कि यह एक बड़ी हिट भी है, जो अमेज़ॅन मिनीटीवी पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली सिरीज़ में से एक है, जिसका प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है। अनुज और रितु के बीच जादू के छह बिल्कुल नए एपिसोड तैयार किए जा रहे है ।

गुनीत मोंगा कपूर के ऑस्कर विनिंग प्रोडक्शन हाउस, सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, गुटर गु सीज़न 1 में, रितु और अनुज ने जटिल रिश्तों को निभाया, कठिन परिस्थितियों के बीच मासूम रोमांस के विविध पहलुओं को चित्रित किया, प्यार के विभिन्न रंगों की खोज की। सीज़न 2 में नई चुनौतियों, जीवन, करियर और एक-दूसरे से अपेक्षाओं के प्रबंधन के बीच उनकी आगे की यात्रा पर केंद्रित होगा ।

d848f151-c5bf-402b-b853-adaa97bc1238

गुनीत मोंगा कपूर, निर्माता, सिख्या एंटरटेनमेंट ने कहती है, “गुटर गू की कहानी, सिख्या में हमारे दिलों के बहुत करीब है । गुप्त ज्ञान में रितु और अनुज की शॉर्ट कहानी के प्रति अपार प्यार के बाद, अभूतपूर्व निर्देशक साकिब पंडोर के साथ वापस आना और कहानी को एक सीरिज प्रारूप में तलाशना वास्तव में एक रोमांचक अवसर था । सीज़न 1 के लिए इतने प्यार और समर्थन के साथ, हमने सोचा कि यह देखना सबसे अच्छा होगा कि रितु और अनुज का प्यार उन्हें आगे कहाँ ले जाता है । हम गुटर गु के बिल्कुल नए सीज़न में मासूम प्रेम की नई चुनौतियों की खोज करते हुए, आपको एक बार फिर पुरानी यादों की सवारी पर ले जाने के लिए उत्साहित हैं ।

गुटर गू सीजन 2 विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध होने के लिए 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है ।