बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा हाल ही में अपनी पत्नी सुनीता आहुजा और बेटी टीना आहुजा के साथ कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो में पहुंचे । दरअसल, गोविंदा यहां अपनी फ़ैमिली के साथ टीना के लेटेस्ट सिंगल 'मिलो ना तुम' को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे । इस दौरान टीना के सिंगल के सिंगर कंपजोर गजेंद्र वर्मा भी मौजूद थे । शो पर सभी ने जमकर मस्ती की । शो के दौरान गोविंदा और उनकी फ़ैमिली ने कपिल शर्मा के दिलचस्प सवालों के जवाब दिए । इसी के साथ अभिनेता ने अपने नाम से जुड़ा भी एक दिलचस्प खुलासा किया ।

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा ने खोला राज, 'बॉलीवुड में आने से पहले मैंने 6 बार बदला अपना नाम'

गोविंदा ने कपिल शर्मा के शो में खोला ये राज

शो के दौरान कपिल शर्मा ने हर स्टार की तरह गोविंदा से भी उनसे जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की । कपिल ने गोविंदा से पूछा कि उनके बारें में ऐसी अफवाह है कि गोविंदा ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कई बार अपना नाम बदला था । इसके जवाब में गोविंदा ने कहा कि, 'हां ये बात सही है, मैंने 6 बार अपना नाम बदला था । उन्होंने बताया कि पहले उनका नाम गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद जैसे नाम रख चुके थे ।

यह भी पढ़ें : गोविंदा ने ठुकराई थी हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अवतार, वजह बहुत हैरान करने वाली है

शो के दौरान गोविंदा ने अपनी बेटी के सामने एक बार फ़िर अपनी पत्नी सुनीता आहुजा के साथ शादि रचाई । इसके अलावा कपिल के शो में अभिनेता ने अपनी जर्नी के बारें में खुलासे किए । उन्होंने बताया कि उन्होंने रोशन तनेजा से एक्टिंग सीखी, सरोज खान से डांस और स्टंट मास्टर रामजी के साथ एक्शन की प्रैक्टिस की । इसके बाद अभिनेता ने बताया कि उनके मेंटर्स ने कभी भी ट्रेनिंग के बदले एक पैसे तक की मांग नहीं की ।