संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है । 25 फ़रवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर में आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग और धाकड़ अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया है । फ़िल्म के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है । ट्रेलर ने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है ।

Gangubai Kathiawadi Trailer: गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर में दिखा कमाठीपुरा की क्वीन आलिया भट्ट का धाकड़ अंदाज, विजय राज और अजय देवगन ने अपने किरदार से किया इंप्रेस

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट का धाकड़ अंदाज

ट्रेलर में गंगूबाई के एक मासूम लड़की से रेड लाइट एरिया की क्वीन बनने तक के सफर को दिखाया गया है । इस फ़िल्म में आलिया का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में मिल गई है । लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा इंप्रेस कर रहा है आलिया का धाकड़ अंदाज । आलिया खुद इस फ़िल्म में अपनी एक्टिंग को अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफ़ोर्मेंस मानती हैं । भंसाली प्रोडक्शन के एक सूत्र ने खुलासा किया कि, “गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी एक्टिंग को लेकर आलिया भट्ट बहुत प्राउड फ़ील कर रही हैं । उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक जो भी फ़िल्में की हैं, उनमें से इस फ़िल्म में उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की है ।

आलिया ने अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर अपनी आवाज तक को बदला

आलिया ने भंसाली की फ़िल्म में अपने अभी तक के करियर का सबसे बेहतरीन परफ़ोर्मेंस दिया है । भंसाली से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बारें में कहा, “आलिया ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर अपनी आवाज तक को बदला । वह गंगूबाई में हर तरह से अलग नजर आएंगी फ़िर चाहे वो चलना हो या बात करना । उनका पॉश्चर काफ़ी ठेठ है और कण्ठ से उच्चारित स्वर सुनने को मिलेगा । यह कहना गलत नहीं हो्गा कि गंगूबाई काठियावाड़ी आलिया के लिए एक नई शुरुआत होगी ।”

विजय राज ने किया इंप्रेस

इसके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज भी अपने किरदार से दर्शकों को इंप्रेस करने वाले है । ट्रेलर में विजय राज अलग अवतार में नजर आ रहे हैं । वहीं करीम लाला के किरदार में अजय देवगन की मौजूदगी भी फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा रही है । कहा जा रहा है कि फ़िल्म में अजय देवगन की 20 मिनट की भूमिका होगी जो फ़िल्म की कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएगी ।

भंसाली की ये फ़िल्म मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर बेस्ड फ़िल्म है । इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा । यह फिल्म 'द माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' उपन्यास से प्रेरित है ।

भंसाली द्दारा निर्देशित गंगूबाई काठियावाड़ी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसे कच्ची उम्र में वैश्यावृति के लिए बेच दिया जाता है । इसके बाद वो माफिया डॉन और वैश्यालय की मालकिन बनती हैं । इस फिल्म में आलिया के साथ टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी भी नजर आएंगे । इसके अलावा विजय राज, अजय देवगन, सीमा पाहवा, जिम सरभ भी फ़िल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

कई बार रिलीज के लिए टली गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । थिएटर में आने के लगभग 4 हफ्ते बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज कर दिया जाएगा ।