आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफ़िस पर फ़ायर की तरह प्रदर्शन कर रही है । गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रति लोग जमकर अपना प्यार दर्शा रहे हैं नतीजतन सिनेमाघरों में फ़ुटफ़ॉल भी अच्छी संख्या में देखने को मिल रहा है । 25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी ने रिकॉर्ड ओपनिंग करते हुए रिलीज का एक हफ़्ता पूरा कर लिया है । बॉक्स ऑफ़िस पर अब तक कुल 73.94 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी । इसके अलावा फ़िल्म ने 100 करोड़ रु का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल की ।

Gangubai Kathiawadi and Jhund Box Office Collections: आलिया भट्ट की फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड पार किया 100 करोड़ रु का आंकड़ा ; अमिताभ बच्चन की झुंड ने पहले दिन कमाए 1.50 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंग़ूबाई काठियावाड़ी

पहले हफ़्ते में गंग़ूबाई काठियावाड़ी ने 68.93 करोड़ रु की कमाई की । और अपने आठवें दिन फ़िल्म ने 5.01 करोड़ रु की कमाई । जहां घरेलु बॉक्स ऑफ़िस पर गंगूबाई अब तक कुल 73.94 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है वहीं ओवरसीज मार्केट में पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 100 करोड़ रु का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने में कामयाबी हासिल की ।

गंग़ूबाई काठियावाड़ी के घरेलु बॉक्स ऑफ़िस में हमेशा की तरफ़ मुंबई सर्किट ने सबसे ज्यादा हिस्सेदारी दी है । फ़िल्म ने अकेले मुंबई में 27.92 करोड़ रु का कारोबार किया है । इस तरह यह फिल्म के कुल संग्रह का लगभग 40% है । गंगूबाई काठियावाड़ी के कारोबार का एक बड़ा हिस्सा इकट्ठा करने के लिए अगले क्षेत्र हैं दिल्ली-यूपी सर्किट है जिसने 10.65 करोड़ जुटाए, इसके बाद पूर्वी पंजाब जिसने 5.33 करोड़ रु जुटाए, फ़िर राजस्थान जिसने 4.06 करोड़ रु जुटाए, और इसके बाद है निज़ाम-एपी जिसने 3.99 करोड़ रु जुटाए ।

गंगूबाई काठियावाड़ी का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

भारत में कुल कमाई : 82.06 करोड़ रु

विदेशी में कुल कमाई : 20.65 करोड़ रु

कुल कमाई : 102.71 करोड़ रु

वहीं अमिताभ बच्चन की 4 मार्च को रिलीज हुई झुंड की बात करें तो फ़िल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 1.50 करोड़ रु की कमाई की । हालांकि फ़िल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिले जिसके चलते आने वाले दिनों में फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में उछाल देखने को मिलेगा ।