दर्शकों को हंसी के साथ छोड़ गई फ़ुकरे का अब सीक्वल, फ़ुकरे रिटर्न्स आ रहा है, जो पहले वाले किरदारों से ही सजा हुआ है । फुकरे का अंत ऋचा चड्ढा उर्फ भोली पंजाबण के जेल जाने पर और फिर सभी फुकरो का शांतिपूर्ण ज़िन्दगी व्यतीत करने पर होता है, वही टीज़र चार लड़कों की दुनिया में उत्पन्न उथल-पुथल की एक झलक देता है क्योंकि फुकरे रिटर्न्स के साथ एक साल बाद भोली भी जेल से रिहा हो जाएगी ।

भोली पंजाबण जेल से बाहर आ गयी है लेकिन कैसे ! उसका एकमात्र मकसद बदला लेना है और टीज़र हमें उस झलक देते हुए इस बात से रूबरू करवा रहा है कि बदला लेने तक वो किस हद्द तक जा सकती है । फुकरे रिटर्न्स की टैगलाइन "उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है ।" इसी से पता चलता है कि मस्तीखोरों की ये टोली क्या क्या जुगाड़ लगाते नजर आएगी ।

इस टीज़र का सबसे बड़ा आकर्षण चूचा है क्योंकि एक वो ही तो है जो महाशक्तियों से परिपूर्ण है । जबकि फुकरे ने उन्हें सपने देखने सिखाया था और अब फुकरे रिटर्न्स में वो भविष्य देखेगा । चूचा के पास अपनी इस सुपर पावर का नया नाम है और वो है "देजा चु"।

चूचा की प्रतिभाशाली शक्तियों को जानना दिलचस्प होगा कि क्या ये शक्तियां उन्हें बचाएंगी या फिर वे भोली के प्रतिशोध के शिकार होंगे । टीज़र निश्चित तौर पर दर्शकों को ये देखने पर मजबूर करेगा कि आखिर अंत मे किसकी हँसी से थिएटर गूंजेगा ? फ़ुकरे रिटर्न्स में भी वही कलाकार नजर आएंगे, जो पहले नजर आए थे और साथ ही फ़ुकरे के प्लॉट को भी क़ायम रखे हुए है । जो इसको दिलचस्प बनाती है ।

पुलकित सम्राट, रिचा चड्ढा, वरुण शर्मा, अली फजल और मनज्योत सिंह जैसे उम्दा कलाकारों से परिपूर्ण यह फ़िल्म काफी दिलचस्प होगी क्योंकि यह मूल कलाकारों को बरकरार रखती है और साथ ही 'फुक्रे' के प्लॉट को भी क़ायम रखे हुए है।

हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के टीजर ने फिल्म के प्रति उत्साह को दोगुना कर दिया है । इस फ़िल्म में पुलकित सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा हैं अहम भूमिका में नजर आएंगे । टीजर में ऋचा चड्ढा भी काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं । मृगदीप सिंह लांबा द्दारा निर्देशित यह फिल्म फरहान अख्तर और मृगदीप सिंह लांबा ने मिलकर प्रोड्यूस की है । यह फ़िल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।