सीक्वल के बढ़ते चलन में एक और फ़िल्म का सीक्वल आ रहा है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । साल 2013 की सुपरहिट कॉमिडी फिल्म फुकरे का सीक्वल, फ़ुकरे रिटर्न्स जल्द ही दर्शकों को गुदगुदाने के लिए आ रहा है ।

मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फुकरे में अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट जैसे छोटे सितारे प्रमुख भूमिका में थे । एक बार फिर इसके सीक्वल में भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । आपको बता दें कि पिछले साल ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, और अब यह लगभग बनकर तैयार है और इसे इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक माना जा रहा है ।

इसके पहले भाग के यादगार पात्र हनी, चूचा, जफर, लाली और भोली पंजाबण ने उभरते युग की कॉमेडी फ़िल्म के साथ दर्शकों के दिलो में एक अनमोल जगह बना ली थी ।

हाल ही में फ़ुकरे 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था और इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है । यह फ़िल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । मेकर्स आज अपने दर्शकों के साथ फ़िल्म के टीज़र को पेश करने के लिए तैयार हैं जो एक बार फिर फुकरे के पागलपन को तरोताज़ा कर देगा । आपको बता दें कि इस फ़िल्म का ट्रेलर 9 अगस्त को रिलीज होगी, जिसमें फ़ुकरे 2 की दुनिया की छोटी सी दुनिया की झलक देखने को मिलेगी ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित किया गया है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित किया गया है ।