अजय देवगन के साथ सिंघम, रणवीर सिंह के साथ सिम्बा जैस्ली ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा फ़िल्में देने वाले रोहित शेट्टी अब अक्षय कुमार के साथ एक और कॉप ड्रामा फ़िल्म बना रहे है जिसका नाम है, सूर्यवंशी । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे । अक्षय की सूर्यवंशी की एक झलक सिम्बा के पोस्ट क्रेडिट सीन में ही देखने को मिल गई थी । बस तभी से सभी को अक्षय की सूर्यवंशी देखने का बेसब्री से इंतजार है । अब मेकर्स ने फ़ैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ाने का काम किया है सूर्यवंशी के दो पोस्टर्स को रिलीज कर ।

FIRST LOOK:  साल 2020 की ईद हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के लिए बुक, नजर आया 'वीर सूर्यवंशी' का फ़र्स्ट लुक

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के दो पोस्टर्स हुए रिलीज

आज मेकर्स ने फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक को रिलीज किया है । रिलीज हुए पोस्टर्स में अक्षय पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आ रहे है । इस फ़िल्म में अक्षय एक एटीएस अफ़सर की भूमिका निभा रहे है । फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी होगा । सूर्यवंशी अगले साल 2020 ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । एक्शन पैक्ड इस फिल्म में अक्षय खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : सिम्बा की सक्सेस पार्टी में खूब जमा रंग जब एक जगह पर जमा हुए तीनो…सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की तैयारी पहले ही शुरू कर दी है । जबकि फ़िल्म की शूटिंग मई 2019 से होगी । रोहिट शेट्टी पिक्चर्स, कैप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म को हीरो जौहर, अरुण भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता और रोहित शेट्टी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।