फिल्म 'फाइटर' के धमाकेदार टीज़र के बाद इंटरनेट तूफान आ गया, जिसने देश भर में जोश पैदा कर दिया है। दर्शकों को 'फाइटर' की आकर्षक दुनिया में ले जाते हुए मेकर्स ने अब फिल्म से अक्षय ओबेरॉय को वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान  के रूप में पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया है ।

ऋतिक रोशन की फाइटर से वेपन सिस्टम ऑपरेटर ‘बशीर खान’ के रूप में अक्षय ओबेरॉय का इंटेंस लुक

फाइटर में अक्षय ओबेरॉय का इंटेंस लुक  

इस तस्वीर में अक्षय ओबेरॉय पूरी तरह से वेपन सिस्टम ऑपरेटर बशीर खान के किरदार में हैं, जिन्हें 'बैश' के नाम से जाना जाता है, जो प्रतिष्ठित एयर ड्रैगन्स यूनिट के भीतर कुशल हथियार सिस्टम ऑपरेटर हैं। अक्षय की अदाकारी ने कहानी को फ्रेश एनर्जी से भर दिया है, जिससे और भी गहराइया मिलती है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की उड़ान के लिए अपने कैलेंडर पर 25 जनवरी, 2024, भारत का 75वां गणतंत्र दिवस मार्क करें और फिल्म को एंजॉय करना न भूलें।