एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने हाल ही में द ग्रे मैन के मेकर्स रुसो ब्रदर्स के लिए सितारों से सजी ग्रैंड पार्टी आयोजित की । इस पार्टी में रुसो ब्रदर्स के साथ उनकी फ़िल्म के स्टार धनुष भी शामिल हुए । इसके अलावा पार्टी में गौरी खान, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे समेत कई बॉलीवुड सितारों में शिरकत की । पार्टी के दौरान एक्सेल एंटरटेनमेंट और रूसो ब्रदर्स की बढ़ती बॉन्डिंग उनके अगले सहयोग की ओर इशारा कर रही है ।

द ग्रे मैन के मेकर्स रुसो ब्रदर्स और धनुष के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी ; गौरी खान, शाहिद कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की

फरहान अख्तर की रुसो ब्रदर्स के साथ बढ़ती बॉन्डिंग

एक्सेल एंटरटेनमेंट के फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी और एजीबीओ के द रुसो ब्रदर्स ने हाल ही में मुंबई में आयोजित एक विशेष फायरसाइड चैट के दौरान मुलाकात की । यह पता चला है कि रूसो ब्रदर्स रितेश के मेहमान नवाजी से खुश थे और शाम के लिए एक आदर्श होस्ट बनते हुए उन्होनें अपने मेहमानों के साथ भारतीय सिनेमा, हॉलीवुड, भाषा की बाधा, वीएफएक्स के इस्तेमाल और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा सालो से किए गए अविश्वसनीय काम के बारे में गहराई में चर्चा की । सूत्र यह भी सुझाव देते हैं कि यह एक बहुत ही आकर्षक और प्रोडक्टिव बातचीत थी, जिससे एक बड़े सहयोग की ओर इशारा किया जा रहा है।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट (दो दशक पहले स्थापित) ने भारतीय दर्शकों की संवेदनशीलता को बदलकर मनोरंजन की दुनिया में क्रांति लाई है, हमेशा दिलचस्प और आकर्षक कंटेंट के लिए दृष्टिकोण पर, जिसमें दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसे कुछ नाम हैं।

Farhan-Akhtar-and-Ritesh-Sidhwani-host-a-party-for-Russo-Brothers-and-Dhanush-for-The-Gray-Man-6

इस प्रतिभाशाली निर्माता-जोड़ी ने दर्शकों को कुछ बेहतरीन ओटीटी कंटेंट देकर डिजिटल यूनिवर्स में कदम रखा है। इसमें 'इनसाइड एज', 'मिर्जापुर' और 'मेड इन हेवन' का नाम शामिल है।

Farhan-Akhtar-and-Ritesh-Sidhwani-host-a-party-for-Russo-Brothers-and-Dhanush-for-The-Gray-Man-9

बता दें, इन दिनों रुसो ब्रदर्स नेटफ्लिक्स के 'द ग्रे मैन' के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है।

Farhan-Akhtar-and-Ritesh-Sidhwani-host-a-party-for-Russo-Brothers-and-Dhanush-for-The-Gray-Man-11