अमेजॉन प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हालिया रिलीज़ फ़िल्म तूफ़ान ने फरहान अख्तर के शानदार प्रदर्शन और कहानी के कारण दर्शकों व प्रशंसकों को प्रभावित किया है । फरहान अख्तर स्टारर इस फिल्म को अब अमूल इंडिया की तरफ से काफी तारीफ मिल रही है ।

फरहान अख्तर की तूफ़ान को अमूल से मिला स्पेशल ट्रिब्यूट

फरहान अख्तर की तूफ़ान

अमूल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने बॉक्सिंग रिंग से फरहान अख्तर का एक कार्टून साझा किया है, जिसमें वह 'तू फैन, मैं भी फैन!' शब्दों के साथ ब्रेड और बटर की एक स्लाइस को पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं और नीचे 'This box packs a punch' लिखा है । उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा,"#Amul Topical: Bollywood sports drama makes waves on OTT"

प्रसिद्ध अमूल टॉपिकल के पोस्ट और होर्डिंग्स में उच्चतम ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून और संदेश साझा किया जाते हैं और दर्शकों के बीच तूफ़ान की होड़ के साथ, यह शॉउत ऑउट बिल्कुल परफ़ेक्ट है ।

फिल्म में मजबूत प्रदर्शन, निर्देशन और कहानी है जिसे प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है। बी-टाउन सेलेब्स, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वाणी कपूर, ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है ।

फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है ।

तूफ़ान को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है। तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स ने किया है ।

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आज ही देखें रोमांचक स्पोर्ट्स ड्रामा तूफ़ान ।