भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक अभिनेता के सुपरस्टार बनने का पहला संकेत तब होता है जब बोले गए अभिनेता के हर संवाद के बाद दर्शकों से सीटी, हूटिंग और जयकारे उन्हें मिलते हैं । जनता अपनी आइडल से खुश होना पसंद करती है जब वे उन्हें बड़े पर्दे पर देखते हैं और कुछ ऐसे संवादों को मुखरित करते हैं जो उनके लिए योग्य हैं । कई अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी बैक-टू-बैक फिल्मों में लगातार कुछ यादगार संवाद दिए हैं, जिससे लोगों ने हाथों हाथ लिया है। उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए लेकर आए हैं कार्तिक के कुछ यादगार और प्रसिद्ध डायलॉग्स जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया ।

Happy Birthday Kartik Aaryan: ‘बर्थडे बॉय’ कार्तिक आर्यन के वो फ़ेमस डायलॉग्स जिसने जीता दर्शकों का दिल

1. प्यार का पंचनामा का फ़ेमस मोनोलॉग

2. प्यार का पंचनामा 2

हर लड़की की लाइफ में एक उमर आती है कि जब उसकी लाइफ ,,, एक ड्राइवर,एक बॉडीगॉर्ड, एक नौकर और एक एटीएम के बिना नही चल सकती ,,, और अब लड़की इतना सब कुछ तो अफ़ोर्ड कर सकती नही है ,,,, तो लड़किया ढूंढ लेती है बॉयफ्रेंड ।

3. प्यार का पंचनामा 2

तुम मेरी माँ को मैनिप्यूलेटिव बोलो कोई टेंशन नही ,,, मैन तुम्हारी माँ को ज़रा सा टची क्या बोल दिया ,,, इतनी टच हो जाती है कि बाय गॉड हफ़्तों तक टच करने को न मिले ।

4. सोनू के टीटू की स्वीटी

इस दुनिया के हर चु,,,ये को लगता है की उसकी वाली अलग है ,,,और तेरे मुंह से यह अलग है सुनके मुझे यकीन हो गया है कि एल लगने वाले है ।

5. सोनू के टीटू की स्वीटी

भई प्यार में लोग अंधे हो जाते है ... च * तिये नही हो जाते ।

6. लुका छुपी

जाति ना पूछो साधु की, पूछ लीजिए ज्ञान ... मोल करो तलवर का, पड़ा रहने दो म्यान ।

7. पति पत्नी और वो

नहीं, लेकिन नहीं, क्यों ... मुक्त मुक्त पक्षी और नीला नीला आकाश

8. लव आज कल

आना तो पूरी तरह आना ... या तो आना ही मत

9. लव आज कल

क्या आप ब्रेक डांस करना चाहोगे ? ... डांस ? "

10. लव आज कल

तुम ऐसी कोई भी लड़की नही हो ...कैसे एक्सप्लेन करूं की तुम स्पेशल हो ।