एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण के पहले लुक ने दर्शकों के बीच एक मजबूत प्रभाव पैदा कर दिया है । मेघना गुलजार द्दारा निर्देशित छपाक के ट्रेलर को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है जिसमें में दीपिका पादुकोण अपने किरदार मालती के रूप में पहली बार बड़े पर्दे पर लक्ष्मी की कहानी पेश कर रहीं है । छपाक के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित, निर्देशक मेघना गुलज़ार ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की है ।

छपाक के ट्रेलर को मिल रही तारीफ़ों पर मेघना गुलजार बोलीं,"हम बेहद उत्साहित हैं और प्रोत्साहित महसूस कर रहे हैं"

मेघना गुलजार कहती हैं कि दर्शक फ़िल्म की कहानी से  संबंधित महसूस करेंगे

मेघना कहती है,"एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं बहुत आभारी हूं जब एक ट्रेलर को दर्शकों द्वारा इस तरह स्वीकार किया जाता है । हमें हमेशा से उम्मीद थी कि दर्शक उस कहानी से संबंधित महसूस करेंगे जिसे हम साझा करने वाले थे । ट्रेलर ने जिस तरह का प्रभाव पैदा किया है, हम बेहद उत्साहित और प्रोत्साहित महसूस कर रहे हैं; और इस कहानी को बड़े पर्दे पर जनता के सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।"

छपाक को अधिकतम लोगों तक पहुंचाने और इस महत्वपूर्ण विषय के बारे में जागरूकता लाने के लिए, दीपिका जो अपनी सुंदरता और ग्रेस के लिए जानी जाती है, उन्हें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के किरदार में देखना अमूर्त है । अभिनेत्री ने ट्रेलर के जरिये दर्शकों के साथ भावनात्मकता को खूबसूरती से संतुलित किया है, जिसके बाद दर्शकों को अब बस बेसब्री से 10 जनवरी का इंतजार है ।

फ़िल्म के ट्रेलर को 'वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे' पर लॉन्च किया गया था जो मेघना के लिए पूर्ण रूप से एक संयोग था। ट्रेलर रिलीज़ की तारीख के लिए निर्माता इससे बेहतर तारीख़ की उम्मीद नहीं कर सकते थे ।

यह भी पढ़ें : दशक की सबसे 'सेक्सी' महिला बनने के बाद दीपिका पादुकोण बोली,'छपाक सुंदरता के अर्थ को फिर से परिभाषित करेगी'

मेघना द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म छपाक 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है । साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है ।