बिग बॉस 15 का सफर अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन फिनाले वीक के इतने करीब पहुंचकर उमर रियाज को उनके एग्रेसिव बर्ताव के लिए शो से बाहर कर दिया गया था । उमर रियाज, जो बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट रनर अप आसिम रियाज के भाई हैं, के एविक्शन के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया था, जहां कई सितारों और फैंस का उन्हें सोशल मीडिया पर समर्थन मिला, वहीं कुछ फैंस ने इस एविक्शन को उनके कर्मों का फल कहा । दरअसल, बिग बॉस 13 में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को धक्का दिया था तो उमर ने ट्वीट करते हुए बिग बॉस को इस पर एक्शन लेने के लिए कहा था । और इस बारें में उमर रियाज ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत पर अपनी राय रखी और अपने उस वायरल ट्वीट के पीछे का सच बताया ।

EXCLUSIVE: बिग बॉस 15 से बाहर हुए उमर रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए अपने वायरल ट्वीट पर चुप्पी तोड़ी

उमर रियाज का सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया गया ट्वीट

इंटरव्यू के दौरान जब उमर से उनके सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किए गए ट्वीट के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मैंने अपने पुराने ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया पढ़ी । मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा था कि दोनों के बीच हुई लड़ाई गलत है । मैंने कभी उस लड़ाई को सही नहीं कहा । मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि सिद्धार्थ के समय में, मैंने कभी यह ट्वीट नहीं किया था कि 'उसे शो से बाहर कर दो ।' मैंने सिर्फ इतना कहा था कि 'आसिम को धक्का देने के लिए कुछ सख्त कार्रवाई करो।' सख्त कार्रवाई का मतलब नॉमिनेशन भी हो सकता था । 'उसे शो से बाहर करना है या नहीं' ये तो जाहिर तौर पर मेकर्स का फैसला है ।”

बता दें कि, बिग बॉस 13 में आसिम और सिद्धार्थ के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था । एक लड़ाई में सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का दे दिया था, जिसके बाद आसिम के भाई उमर रियाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बिग बॉस नेशनल टेलीविजन पर इस तरह के व्यवहार को प्रमोट नहीं कर सकते । बार-बार सिद्धार्थ आसिम को धक्का देता है। हमें आसिम के लिए न्याय चाहिए ।”

उमर को उनके एग्रेसिव व्यवहार के चलते शो से बाहर होना पड़ा । प्रतीक सहजपाल के साथ हुए एक झगड़े में उमर ने प्रतीक को धक्का मार दिया जिसके बाद वीकेंड के वार में सलमान खान ने उनके एग्रेसिव व्यवहार की वजह से और इसे जनता का फैसला बताते हुए घर से बेघर कर दिया ।