अभिनेत्री तापसी पन्नू, जो हाल ही में शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी निर्देशित फ़िल्म डंकी में लीड रोल में नज़र आईं, के लिए यह विश्वास करना मुश्किल था कि वो शाहरुख खान के साथ फ़िल्म कर रही हैं । और इस बात का खुलासा ख़ुद तापसी पन्नू ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में किया है । तापसी पन्नू ने बताया कि उन्हें हर कोई यही बोलता था, ‘तू पिक्चर में है ना ? निकल तो नहीं दिया तुझे ?’

EXCLUSIVE: तापसी पन्नू के लिए विश्वास करना मुश्किल था कि वो शाहरुख खान के साथ डंकी कर रही हैं ; “लोग मुझसे पूछते थे, तू पिक्चर में है ना ? निकल तो नहीं दिया तुझे ?”

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की डंकी

तापसी ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, “हर कोई राजकुमार हिरानी सर जैसा नहीं है । मनमर्जियां देखने के बाद उन्होंने अचानक मुझे मैसेज किया । मेरी बहुत सारी फिल्में देखने के बाद, पूरी तरह से योग्यता के आधार पर, वह डंकी को लेकर मेरे पास पहुंचे । यह सच होने के लिए बहुत अच्छा था, यही वजह है कि फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म होने तक मुझे इस पर विश्वास नहीं हुआ । घर पर लोग मुझसे पूछते थे, ‘तू पिक्चर में है ना ? निकाल तो नहीं दिया तुझे ?’

उन्होंने आगे कहा, “वास्तव में, फिल्म के फ्लोर पर जाने से डेढ़ साल पहले, लोग मुझसे कह रहे थे कि राजू सर कुछ अन्य अभिनेताओं पर विचार कर रहे होंगे, हालांकि राजू सर की ओर से कुछ कन्फर्मेशन नहीं आया था, लेकिन वह मुझे लेकर कन्फर्म थे । लेकिन फिर भी मेरे लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि मैं यह फिल्म कर रही हूं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, तापसी जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा और कॉमेडी-ड्रामा फिल्म वो लड़की है कहां में लीड रोल में नज़र आएँगी ।