बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियां अपने मुक़ाम पर पहुँची और कई बुरी तरह से टूट गई । ऐसी ही एक रिलेशनशिप थी अध्ययन सुमन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच ।फ़िल्म राज़: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़ की शूटिंग के दौरान दोनों की नज़दीकियाँ बढ़ी लेकिन फिर एक फ़ेज़ ऐसा आया जब दोनों के रिश्ते में खटास आ गई । बात यहाँ तक आ गई कि कंगना रनौत ने अध्ययन सुमन पर कई तरह के कथित आरोप लगाए । फ़ाइनली दोनों के बीच जो भी रिश्ता था वो ख़त्म हो गया और अध्ययन सुमन और कंगना रनौत ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए । और जब अध्ययन और कंगना के बीच जो भी हुआ, उस बारें में अध्ययन के पिता शेखर सुमन से पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की साथ ही बताया की, इस मैटर में किसी को दोष देना ग़लत है ।

EXCLUSIVE: अध्ययन सुमन और कंगना रनौत के टूटे रिश्ते पर शेखर सुमन ने कहा, “मैं उनके रिश्ते के खिलाफ नहीं था लेकिन मुझे इसकी पेचीदिगियां पता थी”

अध्ययन सुमन और कंगना रनौत के रिश्ते पर बोले शेखर सुमन

हाल ही में, शेखर सुमन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अध्ययन और कंगना रनौत के रिश्ते पर खुलकर बात की । उन्होंने बताया कि वह कभी उनके रिश्ते के ख़िलाफ़ नहीं थे लेकिन वह इस रिश्ते की पेचीदगियाँ जानते थे इसलिए उन्होंने पीछे हटने का विकल्प चुना और अपने बेटे कोअपनी लड़ाई खुद लड़नेके लिए कहा ।

शेखर ने बताया, “मैं केवल उन्हें उस लड़ाई को लड़ने की ताकत दे सकता हूं । मैं उनकी लड़ाई नहीं लड़ सकता । मैं वह पिता कभी नहीं हो सकता जो जाकर दूसरे व्यक्ति से कहेगा, 'तुमने मेरे बच्चे के साथ..(तुमने मेरे बच्चे के साथ गलत क्यों किया)'। मुझे लगता है कि वह ऐसा इंसान है जो अपनी लड़ाई ख़ुद लड़ सकता है ।

शेखर ने आगे कहा, “मैं कभी भी किसी रिश्ते के खिलाफ नहीं हूं । मैं कंगना के साथ उनके रिश्ते के खिलाफ नहीं था । मुझे लगता है कि यह जीवन का एक फ़ेज़ है; कभी-कभी आप अपने पहले रिश्ते में सफल होते हैं, और कभी-कभी आप असफल हो जाते  हैं। कोई नहीं चाहता कि वे अपने पहले रिश्ते में असफल हों । लेकिन समाज को ड्रामा है । लोग चाहते होंगे कि कंगना और अध्ययन का रिश्ता खत्म हो जाए । कभी-कभी आपके दोस्त भी आपकी खुशी नहीं चाहते ।

अंत में शेखर ने यही कहा की, इस मैटर में न तो अध्ययन और न ही कंगना को उस स्थिति के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए बल्कि परिस्थितियों की गलती थी ।