वाणी कपूर, जो पिछली बार ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म वॉर में नजर आईं थी, जल्द ही अक्षय कुमार के साथ आगामी फ़िल्म बेल बॉटम में नजर आएंगी । बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वाणी के पास कई बड़े बैनर की फ़िल्में हैं । वाणी कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ आगामी पीरियड एक्शन ड्रामा फ़िल्म शमशेरा में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में वाणी और रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त भी नजर आएंगे । बेल बॉटम के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने शमशेरा में अपने किरदार को लेकर एक्सक्लूसिव खुलासा किया ।

EXCLUSIVE: रणबीर कपूर के साथ पीरियड एक्शन ड्रामा शमशेरा में वाणी कपूर का दिखेगा कभी न देखा गया अवतार

शमशेरा में वाणी कपूर का अलग अवतार

शमशेरा में वाणी पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी । अपनी इस फ़िल्म के लिए वाणी काफ़ी उत्साहित हैं । इंटरव्यू के दौरान जब वाणी से उनकी आगामी फ़िल्म शमशेरा के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि इस फ़िल्म में भी लोग मुझे पसंद करें । शमशेरा एक बेहतरीन फ़िल्म है । शमशेरा में मैं बहुत अलग अवतार में नजर आने वाली हैं । इससे पहले मैं कभी इस तरह के अवतार में नजर नहीं आई ।

यह एक पीरियड फ़िल्म है जो इससे पहले मैंने नहीं की थी । मेरे और रणबीर के लिए यह पहली पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो बहुत बड़े पैमाने पर बनी एक ग्रैंड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में आपको फ़ुल ऑन ड्रामा, रोमांस, थ्रिल सब कुछ देखने को मिलेगा । यह एक पावरपैक्ड फ़िल्म है जो एक अलग थीएट्रिकल एक्सपीरियंस देगी । शमशेरा में मुझे बहुत कुछ अलग करने को मिला है । उम्मीद करती हूं कि लोग मुझे पसंद करें ।”

यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस शमशेरा में वाणी, रणबीर और संजय दत्त के अलावा आशुतोष राणा, रॉनित रॉय और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में रणबीर कपूर डकैत के किरदार में दिखाई देंगे और संजय दत्त निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । वाणी ने इस फ़िल्म के लिए कथक की ट्रेनिंग ली है ।