शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रूप में नजर आएंगे । जर्सी तेलुगु फ़िल्म का हिंदी रीमेक है । साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह देने के बाद शाहिद कपूर की जर्सी को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब शाहिद कपूर से डायरेक्टर बनने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इसका बहुत ही दिपचस्प जवाब दिया ।

EXCLUSIVE: शाहिद कपूर को अभी नहीं बनना डायरेक्टर, कहा- ‘अभी तो एक्टिंग वाली गाड़ी चली है’

शाहिद कपूर को अभी नहीं बनना डायरेक्टर

जैसा कि आपने कहा कि आप अपनी फ़िल्म में एक्टिंग ही नहीं करते बल्कि उसके हर क्षेत्र में शामिल हो जाते हैं, जो कि हर अभिनेता नहीं करता है । इसके जवाब नें शाहिद ने कहा कि मैं एक बार में एक ही फ़िल्म बनाता हूं ऐसे में मेरे पास समय होता है ।

इंटरव्यू के दौरान शाहिद से पूछा गया कि, आप डायरेक्टर कब बन रहे हैं ? इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि, “डायरेक्टर, अभी तो एक्टिंग वाली गाड़ी चली है, अभी उसे ही चला लेते हैं । बहुत लोगों को एक समय पर लगता है कि अब हम डायरेक्टर बन सकते हैं लेकिन मुझे ईमानदारी से ऐसा लगता है कि फ़िल्म बनाना और उसे अच्छे से हैंडल करना ही डायरेक्टर का सबसे बड़ा मैजिक है । डायरेक्टर को फ़िल्म की हा बारिकी पर नजर रखनी होती कि सब कुछ कैसा चल रहा है ।

हालांकि मृणाल ठाकुर का भी मानना है कि शाहिद एक अच्छे डायरेक्टर बन सकते हैं ।

जर्सी में भी शाहिद कपूर का कबीर सिंह की तरह लुक ट्रांसफ़ोर्मेशन देखने को मिलेगा । इंटरव्यू के दौरान जब शाहिद से पूछा गया कि वह अपनी हर फ़िल्म में अपने लुक को इतना यंग कैसे बना लेते हैं इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि ऐसा दिखने के लिए बहुत मेहनत लगती है ।